‘कोई आज आया है तो कोई कल आएगा’, कमलनाथ के गढ़ में क्या इशारा कर गए सीएम मोहन यादव?

छिंदवाड़ा

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में मध्य प्रदेश के सीएम ड़ॉ मोहन यादव का दूसरा दौरा था। यहां सीएम ने लगभग 3 किमी लंबा रोड शो कर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान लोगों ने फूल बरसाकर उनका जोरदार स्वागत भी किया। ड़ॉ मोहन यादव का छिंदवाड़ा दौरा ऐसे समय में हुआ है जब पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकले चल रही हैं। ऐसे में मोहन यादव ने भी कमलनाथ के गढ़ में एक बड़ा संकेत दे दिया है। जिसके बाद एक बार फिर से इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि कहीं कमलनाथ और नकुलनाथ के एपिसोड का क्लाईमेंक्स अभी बाकि तो नहीं है।

दरअसल, मोहन यादव ने अपने 25 मिनट के भाषण में एक बार भी कमलनाथ का नाम नहीं लिया। ना ही नकुलनाथ को लेकर कोई बयानबाजी की। उन्होंने कांग्रेस सरकार के कामकाज पर सवाल जरूर उठाए। ऐसा शायद पहली बार हुआ है कि कोई सीएम कमलनाथ के गढ़ में आकर उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। सीएम मोहन यादव ने ये भी कहा कि आने वाले समय में भाजपा का परिवार और बड़ा होगा।

आखिर क्या संकेत दे गए मोहन यादव
ड़ॉ मोहन यादव ने अपने भाषण में कमलनाथ का नाम ना लेकर एक बड़ा हिंट दे गए। कमलनाथ का नाम ना लेना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। ड़ॉ मोहन यादव ने कहा कि काल के प्रवाह में हमारे बीच के कई लोग डामाडोल हो रहे है, जो आज नहीं तो कल जरूर हमारे परिवार में सम्मिलित होंगे। कोई आज आया है तो कोई कल आएगा। सवाल यह उठ रहा है कि मोहन यादव का इशारा किसकी तरफ था? फिलहाल कमलनाथ के गढ़ में इतनी बड़ी बात कहते हुए मोहन यादव ने ये संकेत जरूर दे दिया है कि जो आज नहीं हो पाया है शायद वह कल जरूर हो जाएगा।

About bheldn

Check Also

‘पढ़ाई से कुछ नहीं होने वाला, पंचर की दुकान से चलेगा घर, बीजेपी MLA ने दी युवाओं को अजीबो गरीब सलाह

गुना, अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल …