UP: कमरे में पढ़ाई करने गई थी 10वीं की छात्रा, देसी तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत

शाहजहांपुर ,

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 10वीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा ने घर में खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. जैसे ही छात्रा के कमरे से गोली चलने की आवाज आई, घरवाले दौड़ पड़े. जब उन्होंने कमरे में देखा तो छात्रा खून से लथपथ पड़ी थी. पास में ही एक देसी तमंचा पड़ा हुआ था.

घरवाले आनन-फानन घायल छात्रा को अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बता दें कि ये पूरी घटना 20 फरवरी की रात की है. आज (बुधवार) इसके बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि 10वीं की एक छात्रा के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. घरवालों से पूछताछ कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.

महज 14 साल की थी छात्रा
शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीणा ने न्यूज एजेंसी को बताया कि मृतका का नाम विनती भारती है. उसकी उम्र 14 साल थी. उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें छात्रा ने अपने इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. उन्होंने आगे बताया कि छात्रा ने मंगलवार रात देसी तमंचे से खुद को गोली मार ली. मृतका की मां के मुताबिक, उनकी बेटी अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी तभी गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जब तक घरवाले वहां पहुंचे, बेटी की मौत हो चुकी थी.

About bheldn

Check Also

कुर्सी उठाकर दे-दनादन, मंच से भाषण देते रहे नेता और पंडाल में कार्यकर्ताओं ने कर दिया ‘उलगुलान’

रांची वैसे तो किसी बड़ी क्रांति को ‘उलगुलान’ कहते हैं। माना जाता है कि आदिवासियों …