महाराष्ट्र: फ्लैट पर चल रही थी दारू पार्टी, IT कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर को उसी के दो कलिग्स ने चाकू घोंप दिया

नागपुर,

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक IT कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर की चाकू घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस वारदात को उसके दो साथियों ने ही अंजाम दिया है. वारादात के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम एल देवनाथन एनआर लक्ष्मीनरसिम्हन (21) है. वह पिछले 10 महीनों से नागपुर में मल्टी-मॉडल इंटरनेशनल कार्गो हब और हवाई अड्डा क्षेत्र में हेक्सावेयर टेक्नोलॉजीज कंपनी में काम कर रहा था.

निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे दोस्त
वारदात श्याम नगर इलाके के एक फ्लैट में तब हुई, जब एल देवनाथन अपने दो दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. वह अपने तीन सहकर्मियों गौरव भीम सिंह चंदेल, पवन अनिल गुप्ता और एक अन्य के साथ फ्लैट में रहता था. वारदात का खुलासा तब हुआ जब भीम सिंह और पवन देवनाथन को लेकर सुबह के समय एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे.

कोर्ट ने 27 फरवरी तक भेजा जेल
पीड़ित के भाई की शिकाय पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. फ्लैट में पहु्ंचने पर पुलिस को वहां खून के धब्बे मिले. इसके बाद पुलिस ने भीम सिंह और पवन अनिल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तफ्सील से जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया जा चुका है, जिन्हें 27 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …