राहुल गांधी पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, ऐश्वर्या को लेकर दिए बयान पर कहा- आपकी मां-बहन का भी अपमान हुआ

अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा इस वक्त गुस्से में हैं। उनका गुस्सा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर है। दरअसल राहुल गांधी ने हाल ही अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ऐश्वर्या राय को लेकर एक कमेंट कर दिया, जिससे फैंस भड़क गए। उन्होंने अमिताभ बच्चन का भी जिक्र किया। राहुल गांधी पर फैंस ने तो गुस्सा निकाला ही, अब सोना मोहपात्रा ने भी उन्हें आड़े हाथों ले लिया। सोना मोहपात्रा ने राहुल गांधी को इस बात के लिए खूब खरी-खोटी सुना दी क्योंकि अपने भाषण में ऐश्वर्या राय का नाम घसीट लिया। पूरा मामला क्या है और सोना मोहपात्रा ने राहुल गांधी को क्या कहा, यहां विस्तार से जानिए:

दरअसल 20 फरवरी को Rahul Gandhi की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ थी। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते वक्त Aishwarya Rai और Amitabh Bachchan का नाम घसीट लिया।

सोना मोहपात्रा का राहुल गांधी पर निशाना- कुछ राजेनता फायदे के लिए…
इसी पर बवाल मच गया और सोना मोहपात्रा ने भी उन्हें खूब सुनाया है। सिंगर ने अपने X अकाउंट पर लिखा, ‘आखिर क्यों राजनेता अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते रहते हैं? ताकि कुछ फायदा हो सके? ताकि फायदा उठा सकें? प्रिय राहुल गांधी, बेशक किसी ने पहले कभी आपकी अपनी मां, बहन को अपमानित किया होगा। कुछ लोग और इसी तरह अपनी मां-बहनों को अपमानित करते होंगे। आपको तो बेहतर पता होना चाहिए।’

ऐश्वर्या और अमिताभ का नाम लेकर यह बोले थे राहुल गांधी
दरअसल राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में उन लोगों को नहीं देखा गया, जो असल में देश चलाते हैं। बल्कि वहां अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय दिखे। राहुल गांधी ने सभी मीडिया हाउस पर सवाल उठाते हुए यह भी कहा था कि ये सभी वही करते हैं, जो इनके मालिक करते हैं। ये गरीबों और किसानों को नहीं दिखाएंगे। पर ऐश्वर्या को नाचते हुए दिखाना है। अमिताभ बच्चन को दिखाना है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे अमिताभ-अभिषेक
बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में जो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हुआ था, उसमें कई सेलेब्स और नेताओं के अलावा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए थे। हालांकि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इसमें नहीं गई थीं।

About bheldn

Check Also

जिंदा है दाऊद इब्राहिम का सबसे बड़ा दुश्मन! 9 साल बाद सामने आई छोटा राजन की नई तस्वीर

नई दिल्ली, दाऊद इब्राहिम का जानी दुश्मन और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड …