बीजेपी पर हमला और नीतीश कुमार पर तंज… नालंदा में जमकर बरसे तेजस्वी यादव

नालंदा ,

जन विश्वास यात्रा के तहत राजद नेता तेजस्वी यादव नालंदा जिले के एकंगरसराय पहुंचे. यहां श्री शुकदेव एकेडमी खेल के मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसे.इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि एक बार राजद को मौका दें क्योंकि बिहार को एकजुट और बेहतर बनाना है.

तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने जो भरोसा और प्यार राजद पर जताया था, उसके आभारी हूं. हम आपका विश्वास लेने आए हैं. आज से यह लड़ाई छिड़ गई है. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं. तेजस्वी यादव आपके लिए मर-मिटने को तैयार रहेगा. हमें नया बिहार बनाना है.

राजद नेता ने कहा कि रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा, कारखाना आदि बेहतर हो, इसमें हम लगे हैं. 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. जब तेजस्वी आया तो नियुक्ति पत्र बंटवाने का काम किया. नीतीश कुमार के मन में खोट था कि नौकरी, जातीय आधारित गणना का क्रेडिट तेजस्वी ले लेगा.

उन्होंने कहा कि जब हमने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था तो क्रेडिट भी लेंगे. उप मुख्यमंत्री रहते हुए लाखों नौकरी देने का काम किया. अगर एक मौका मिला तो हर एक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे. भाजपा वालों ने 2 लोगों को डिप्टी सीएम बनाया है. नीतीश कुमार 3 साल में 3 बार शपथ ले रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि सरकार जाने के बाद ईडी से जांच कराई जा रही है. अगर कोई दंगा-फसाद कराने का काम करेगा तो उसके लिए तेजस्वी यादव खूंटा गाड़कर खड़ा है. कोई माई का लाल है..? हमें बिहार को एकजुट और बेहतर बनाना है. राजद नेता ने आगे कहा कि बीजेपी डराना चाहती है. जब लालू जी नहीं झुके तो लालू जी का लड़का भी नहीं झुकेगा. जितनी पार्टियों का कचरा है, सब बीजेपी में जा रहा है. मोदी की गारंटी वाली बीजेपी में चाचा नीतीश कुमार की कोई गारंटी ले सकता है क्या.

About bheldn

Check Also

कुर्सी उठाकर दे-दनादन, मंच से भाषण देते रहे नेता और पंडाल में कार्यकर्ताओं ने कर दिया ‘उलगुलान’

रांची वैसे तो किसी बड़ी क्रांति को ‘उलगुलान’ कहते हैं। माना जाता है कि आदिवासियों …