MP : ‘आप लोग मुझे विदा करना चाहते हैं’, भावुक होकर कमलनाथ ने फिर दे दिया बड़ा हिंट

छिंदवाड़ा:

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के सीनियर लीडर कमल नाथ ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। दिल्ली दौरे से लौटने के बाद कमल नाथ अपने गढ़ छिंदवाड़ा में एक्टिव हो गए हैं। बुधवार को नाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक भाषणा दिया। उन्होंने कहा- “आप लोग मुझे विदा करना चाहते हैं तो विदा होने के लिए तैयार हूं। मैं खुद को किसी के ऊपर थोपना नहीं चाहता हूं।” कमल नाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा का विकास हमारी पहली प्राथमिकता है।

बुधवार को कमल नाथ ने छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा के ब्लाक हर्रई में ब्लाक कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद वह चौरई विधानसभा के ब्लाक चांद में ब्लाक कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान कमल नाथ ने एक बार फिर अपने विदाई की बात कही। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि नकुल नाथ के साथ कमल नाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

क्या कहा कमलनाथ ने
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा- “कमलनाथ को आप विदा करना चाहते मैं अपने आप को थोपना नहीं चाहता हूं यह आपकी मनमर्जी है। भाजपा से डरिएगा मत बस 6 हफ्ते की बात है। बीजेपी छलावा करती है। आप लोगों को भविष्य के लिए वोट करना हैं। आप लोगों ने एक टीम बनाई है। आज के जो युवा हैं उन्हें बनी बनाई टीम मिली है जबकि जो बुजुर्ग बैठे हैं उन्होंने टीम बनाई है। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों से ऐसे ही प्यार मिलता रहेगा।”

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
कमलनाथ का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में फूट की खबरें भी सामने आ रही हैं। फिलहाल कमल नाथ ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। कमल नाथ, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी शामिल होंगे।

About bheldn

Check Also

‘पढ़ाई से कुछ नहीं होने वाला, पंचर की दुकान से चलेगा घर, बीजेपी MLA ने दी युवाओं को अजीबो गरीब सलाह

गुना, अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल …