डोली की जगह उठी अर्थी… फेरों के बाद दुल्हन की मौत, चीख-पुकार में बदलीं खुशियां

फाजिल्का,

पंजाब के फाजिल्का में एक दर्दनाक घटना हुई. जहां फेरों के बाद एक दुल्हन की मौत हो गई और शादी वाले घर में मातम पसर गया. इस सदमे के बाद दूल्हे की भी तबीयत बिगड़ गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, बताया जा रहा है कि फेरों के दौरान दुल्हन का ब्लड प्रेशर कम हो गया और वो चक्कर खाकर गिर गई थी. तुरंत ही उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. लेकिन जांच के बाद डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया.

गुरुहरसहाय की रुकना बस्ती के रहने वाले महेंद्र कुमार थिंद के बेटे गुरप्रीत की शादी स्वाह वाला निवासी जय चंद की बेटी नीलम से 26 फरवरी को तय हुई थी. बारात के आने के बाद सभी रस्मों को किया जा रहा था. परिवार में खुशियां का माहौल था शादी में आए सभी रिश्तेदार डांस कर रहे थे.

फेरों के बाद दुल्हन की मौत
स्टेज पर वरमाला के बाद दुल्हा और दुल्हन फेरे लेने लगे. इसी दौरान दुल्हन का बीपी लो हो गया और वो बेहोश हो गई. परिजनों से डॉक्टर को दिखाने के लिए ले गए लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम पसर गया और बारात बिना दुल्हन के बेरंग लौट गई. मंगलवार को लड़के के परिजन लड़की के घर पहुंचे और नीलम रानी का अंतिम संस्कार किया. बताया जा रहा है कि नीलम का एक बड़ा भाई और एक छोटी बहन है.

 

About bheldn

Check Also

‘EC को जो करना है करे लेकिन…’, पार्टी के कैंपेन सॉन्ग पर चुनाव आयोग की नोटिस पर बोले उद्धव ठाकरे

मुंबई, लोकसभा चुनाव के बीच पार्टी के कैंपेन वीडियो को लेकर चुनाव आयोग ने जब …