कंगना ने लगातार फ्लॉप होती फिल्मों को देख लिया राजनीति में आने का फैसला?

कंगना रनौत फिल्मी दुनिया में अपने टैलेंट का हुनर दिखाने के बाद अब राजनीति में भी कदम रखने जा रही हैं. कंगना को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. इस साल लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत भाग लेंगी. इस बीच उन्होंने अपने फिल्मी करियर पर बात की.

क्यों राजनीति में जा रहीं कंगना?
एक इवेंट के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या उन्होंने राजनीति में उतरने का फैसला अपनी फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने की वजह से लिया है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है. कंगना रनौत ने खुद को और शाहरुख खान को ‘स्टार्स की आखिरी पीढ़ी’ बताया. साथ ही उन्होंने शाहरुख खान का उदाहरण भी दिया. कंगना ने कहा कि अपने करियर की बड़ी हिट फिल्में – ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ देने से पहले शाहरुख भी मुश्किल वक्त से गुजरे थे.

टाइम्स नाऊ समिट में बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘इस दुनिया में कोई एक्टर नहीं है जिसने अपने करियर में एक भी फ्लॉप नहीं दी है. शाहरुख खान को 10 सालों तक एक भी हिट फिल्म नहीं मिली थी. लेकिन फिर पठान हिट हो गई. मुझे 7-8 सालों तक कोई हिट नहीं मिली थी, लेकिन फिर क्वीन ने कमाल कर दिखाया. फिर मेरे पास 3-4 सालों तक कोई हिट नहीं थी और मणिकर्णिका चल गई. अब इमरजेंसी आ रही है मैं उम्मीद कर रही हूं कि ये चल जाए.’

ओटीटी से नहीं निकल रहे स्टार्स
कंगना रनौत ने ये भी कहा कि अब ओटीटी के दुनियाभर में छाने के बाद एक स्टार होना आसान नहीं है. कई एक्टर्स को इसमें मौके मिल रहे हैं लेकिन ओटीटी अभी भी स्टार्स नहीं प्रोड्यूस कर रहा. उन्होंने कहा, ‘इन दिनों ओटीटी की वजह से एक्टर्स के पास अपना टैलेंट दिखाने के लिए कई मौके हैं. हम स्टार्स की आखिरी पीढ़ी हैं, ओटीटी के पास कोई स्टार्स नहीं हैं. हम ही जानकार चेहरे हैं और भगवान की दया से हम काफी डिमांड में हैं. तो ऐसा नहीं है. लेकिन जैसा आपने कहा, मैं अपने आप को असली दुनिया से भी रूबरू करवाना चाहती हूं, सिर्फ आर्ट्स की दुनिया में नहीं रहना चाहती.’

कंगना रनौत की पिछली तीन फिल्में – ‘तेजस’, ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’, भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्में साबित हुई हैं. 14 जून को कंगना की नई फिल्म इमरजेंसी रिलीज होगी. इसमें वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी 1975 में भारत में लगे आपातकाल पर आधारित होगी. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी हैं.

About bheldn

Check Also

500 करोड़ में बनी ‘पुष्‍पा 2’ ने रिलीज से पहले कमा लिए 1200 करोड़? अल्‍लू अर्जुन ने रचा नया इतिहास

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 2’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म …