परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर ले लिए लोगों के मजे, तीन लाइन में बता दिया सबकुछ

परिणीति चोपड़ा को गुरुवार की सुबह एयरपोर्ट पर पफर जैकेट पहने देखा गया और इसके बाद से ही अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने सितंबर 2023 में राघव चड्ढा के साथ शादी की थी। फैंस ने सोचा कि वह मुंबई की गर्मी के बीच पफर जैकेट क्यों पहनेंगी! इस बीच वह अपनी फिल्म ‘चमकीला’ के ट्रेलर लॉन्च पर दिलजीत दोसांझ और डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ ब्लैक काफ्तान ड्रेस में भी पहुंचीं, जिसके बाद से लोग फिर से चर्चा करने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं। इस बीच, परिणीति ने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुद ही मजे ले लिए और गजब का पोस्ट शेयर किया है।

Parineeti Chopra की ड्रेस और जिस तरह से वह अपने पेट को छू रही थीं, उसने इन अटकलों को और हवा दे दी। हालांकि, एक्ट्रेस ने अब इन अफवाहों का सबसे मज़ेदार तरीके से खंडन किया है। परिणीति ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने हंसी वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘काफ्तान ड्रेस = प्रेग्नेंसी, ओवरसाइज़्ड शर्ट = प्रेग्नेंसी, कंफर्टेबल कुर्ता = प्रेग्नेंसी।’

‘चमकीला’ का ट्रेलर
इस बीच, फिल्म की कास्ट और क्रू ने ‘चमकीला’ का ट्रेलर लॉन्च किया, जो अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत चमकीला के जीवन पर आधारित है। दिलजीत और परिणीति दोनों ने पंजाबी के कुछ गानों में अपनी आवाज दी है। एआर रहमान ने इसका म्यूजिक दिया है। अमरजोत के किरदार में ढलने के लिए परिणीति ने 15 किलो वजन भी बढ़ाया था।

‘चमकीला’ की कहानी और रिलीज डेट
‘चमकीला’ को पंजाब का एल्विस प्रेस्ली कहा जाता था। दुर्भाग्य से, चमकीला का जीवन तब खत्म हो गया जब उन्हें और उनकी पत्नी अमरजोत को पंजाब के मेहसामपुर में गोली मार दी गई, तब वे परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे थे। बाइक पर आए हमलावर तेजी से घटनास्थल से भाग गए और कथित तौर पर मामला आज तक सुलझा नहीं है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

About bheldn

Check Also

500 करोड़ में बनी ‘पुष्‍पा 2’ ने रिलीज से पहले कमा लिए 1200 करोड़? अल्‍लू अर्जुन ने रचा नया इतिहास

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 2’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म …