क्या नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? बेटी अथिया की प्रेग्नेंसी को पापा ने दी हवा, एक लाइन में कह गए बड़ी बात

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और उनके क्रिकेटर पति केएल राहुल शादी के बाद से खूब एंजॉय कर रहे हैं। बता दें, चार साल की डेटिंग के बाद केएल राहुल ने 23 जनवरी, 2023 को अथिया शेट्टी से शादी कर ली। दोनों की शादी को अब एक साल हो गया है और ऐसा लग रहा है कि वे अपने जीवन में पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। इस बात का हिंट और किसी ने नहीं बल्कि अथिया के पापा सुनील शेट्टी ने खुद दिया है। आइए पूरी बात बताते हैं।

Suniel Shetty डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में माधुरी दीक्षित के साथ जजों में से एक हैं। हाल ही में शो में दादा-दादी स्पेशल एपिसोड आया था, जिसे भारती सिंह ने होस्ट किया था। एपिसोड के दौरान, भारती ने सुनील को बताया कि जब वह नाना बनेंगे तो उन्हें कैसा व्यवहार करना होगा, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने गुड लुकिंग दादा-दादी को नहीं संभाल सकता। जिस पर सुनील ने कहा- हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो नाना की तरह स्टेज पर चलूंगा।

क्या प्रेग्नेंट हैं अथिया शेट्टी?
सुनील शेट्टी के बयान ने खूब ध्यान खींचा है और लोग सोचने लगे कि क्या उनकी बेटी अथिया शेट्टी प्रेग्नेंट हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि केएल राहुल और अथिया एक बेहद प्राइवेट कपल हैं और वे अपनी खुशखबरी को गुप्त रखना पसंद करेंगे। इसके अलावा, अथिया पिछले कुछ समय से फिल्में नहीं कर रही हैं और वो इवेंट्स में भी कम देखी जा रही हैं। ये सभी बातें अथिया की प्रेग्नेंसी की अटकलों को और भी हवा दे रही हैं।

शादी के लिए अथिया और राहुल का लुक
अपनी शादी के लिए, अथिया शेट्टी ने पारंपरिक लाल लहंगा छोड़कर अनामिका खन्ना का डिजाइन किया गया गुलाबी रंग का लहंगा चुना। दुल्हन ने अपने खास दिन पर चिकनकारी लहंगा पहना और खूबसूरत लग रही थीं। अपने लहंगे को फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर करते हुए, अथिया ने भारी गहनों के साथ अपने लुक को पूरा किया। दूसरी ओर, केएल राहुल डिजाइनर अनामिका खन्ना की हल्की कढ़ाई वाली शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को स्टोल और मल्टीलेयर एमराल्ड नेकपीस के साथ पूरा किया।

About bheldn

Check Also

500 करोड़ में बनी ‘पुष्‍पा 2’ ने रिलीज से पहले कमा लिए 1200 करोड़? अल्‍लू अर्जुन ने रचा नया इतिहास

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 2’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म …