नामांकन फॉर्म ले जाना ही भूल गई कांग्रेस की प्रत्याशी, दौड़भाग कर ऐसे भरा पर्चा

पाली/जयपुर :

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के चलते मंगलवार को कई कांग्रेसी और बीजेपी दिग्गज नेताओं ने अपने नामांकन फॉर्म भरे। इस दौरान राजस्थान की पाली लोकसभा सीट पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। इसमें कांग्रेसी उम्मीदवार संगीता बेनीवाल अपना नामांकन फॉर्म ले जाना ही भूल गई। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने जब उनसे फॉर्म के बारे में पूछा तो, उनके होश उड़ गए। बाद में आनन फानन में उनका फार्म दाखिल किया गया।

नामांकन फॉर्म ले जाना ही भूल गई कांग्रेसी प्रत्याशी
पाली लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने संगीता बेनीवाल को चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि बीजेपी की तरफ से पीपी चौधरी उन्हें टक्कर दे रहे हैं। इस दौरान मंगलवार को संगीता बेनीवाल अपना नामांकन दाखिल करने के लिए निर्वाचन अधिकारी के पास पहुंची। लेकिन जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उनसे बड़ी चूक हुई है तो, उनके चेहरे की हवाइयां उड़ गई। बेनीवाल जल्दीबाजी में अपना नामांकन फार्म लाना ही भूल गई। बाद में जब उन्हें अहसास हुआ तो, कांग्रेसी नेताओं में हड़कंप मच गया।

जल्दबाजी में बेनीवाल नामांकन फॉर्म की जगह ले आई एफिडेविटकांग्रेसी प्रत्याशी हड़बड़ाहट में अपना नामांकन लाना भूल गई थी। इस दौरान नामांकन फार्म पर नोटरी भी नहीं था। इसके कारण भी बेनीवाल को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद जब फॉर्म बेनीवाल तक पहुंचा तो, बेनीवाल जिला निर्वाचन अधिकारी देने लगी तो, जिला निर्वाचन अधिकारी ने उनसे पूछा कि फॉर्म कहां है? यह तो एफिडेविट है। बाद में वहां मौजूद जिला अध्यक्ष अजीज ने अपने हाथों से फॉर्म जिला निर्वाचन अधिकारी को दिया। इस दौरान कांग्रेसी प्रत्याशी बेनीवाल इस घटना से हतप्रभ और चुपचाप खड़ी थी।

About bheldn

Check Also

कुर्सी उठाकर दे-दनादन, मंच से भाषण देते रहे नेता और पंडाल में कार्यकर्ताओं ने कर दिया ‘उलगुलान’

रांची वैसे तो किसी बड़ी क्रांति को ‘उलगुलान’ कहते हैं। माना जाता है कि आदिवासियों …