संतोषी विहार में भागवत कथा का समापन

भोपाल

गोविंदपुरा क्षेत्र के संतोषी विहार पार्क में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह का समापन हवन और भंडारे के साथ संपन्न हुआ। उपरोक्त जानकारी देते हुए श्रीमद भागवत कथा के आयोजक मुख्य परीक्षित वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि परम पूज्य गुरुदेव भागवताचार्य भागवत रत्न आचार्य नवलेश दीक्षित महाराज ने सबको सुखी, स्वस्थ, दीर्घायु, एवं संपन्न रहने का आशीर्वाद दिया निर्विघ्न सफल आयोजन के लिए गुरुजी ने समस्त सेवाधारी कार्यकर्ताओं भक्तों, तिवारी मिश्रा परिवार को सुखमय जीवन के लिए आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर भागवत कथा को संयोजक नेहा नितेश मिश्रा, दिनेश प्रसाद तिवारी, गणेश प्रसाद तिवारी, ज्ञानदेव मिश्रा, विनोद कुमार तिवारी, राकेश पांडे, राकेश तिवारी, फौजी सुरेंद्र तिवारी, मोनू मिश्रा, अमित गौर, ऋय तिवारी, आशीष तिवारी, उमेश तिवारी, आलोक गर्ग, निशा गर्ग, महेंद्र प्रसाद मिश्रा, उमेश गौतम, प्रदीप तिवारी, सौरव तिवारी, राजेश्वरी त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में लोगों ने भंडारे में भोजन प्रसादी ग्रहण की।
…………………………………………..
शांति और सौहाद्र्र् के साथ निजामुदृीन में मनाई ईद
भेल गोविंदपुरा के पिपलानी हजरत निजामुदृीन कॉलोनी में ईद की नमाज अदा की गई और मुल्क में शांति और अमन की दुआ की गई। वहीं युवाओं ने पुलिस बल को मिठाई खिलाकर ईद की बधाई दी।
…………………………………………..
औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारी संघ ने नागरिकों से की मतदान की अपील
आगामी लोकसभा निर्वाचन – 2024 में अधिक से अधिक लोगों तक मतदाता जागरूकता का संदेश पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न नवाचारों के माध्यम से नागरिकों से अपील की जा रही है। चाहे स्वच्छता वाहनों के माध्यम से मतदान करने की अपील हो अथवा गैस सिलेण्डरों पर मतदाता जागरूकता के संदेश चस्पा कर मतदाताओं को जागरूक करना हो। मतदाता जागरूकता आधारित प्रश्नोत्तरी फोन लगाओं, ईनाम पाओ प्रतियोगिता में भी शहर के युवा भाग ले रहे है। इसी अनुक्रम में गोविन्दपुरा औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारी संघ ने शहर के विभिन्न स्थानों पर फ्लैक्स लगाकर नागरिकों से मतदान की अपील की है। जीआईए के अध्यक्ष विजय गौड़ ने व्यापारी संघ में कार्यरत कर्मचारियों को भी मतदान दिवस के दिन मतदान करने हेतु सवैतनिक अवकाश दिये जाने की अपील की है।

About bheldn

Check Also

बच्चों को योगाभ्यास सिखाने का अनूठा प्रयोग, जंगल की सैर करवाते हुए करवाए आसन

— योग रिसर्च सेंटर कस्तूरबा अस्पताल हबीबगंज में ग्रीष्म कालीन योग शिविर का समापन भोपाल …