बीएचईएल में 53 अफसर हुए इधर से उधर,  नई दिल्ली-नोएडा से भोपाल आएंगे 17 अफसर

— नई ट्रांसफर पॉलिसी का मिला फायदा, अब यूनिट और साइटों पर अफसरों की जरूरत
— दिल्ली में अफसरों की भरमार ज्यादा, इसलिए हुए ट्रांसफर, भेल कार्पोेरेट ने निकाले आर्डर

भोपाल

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड भेल में नई तबादला नीति के तहत दिल्ली और नोएडा के 53 अफसरों का तबादला किया है। इसके पीछे कारण यह बताया जा रहा हैं कि यूनिटों और साइटों पर अफसरों की ज्यादा जरूरत महसूस की जा रही हैं क्योंकि भेल महारत्न कंपनी के पास आर्डरों की भरमार हैं और काम करने वालों की कमी इसलिए दिल्ली कारपोरेट ने तबादला आदेश जारी किए हैं। खबर हैं कि दिल्ली में पदस्थ करीब 17 अफसरों के तबादले भोपाल यूनिट में किए हैं। इसी तरह अन्य यूनिटों में भी अफसरों की तैनाती की है। सब मिलाकर नई तबादला नीति का फायदा भी अफसरों को मिला हैं।

जानकारी के मुताबिक भोपाल में राजकुमार अग्रवाल, सपन कुमार दास, सौरव कुमार, दिनेश कुमार सोनी, राकेश विश्नोई, अमित चौधरी, सर्वेश कुमार, एसके गुप्ता, एके गुप्ता, मधुर अवस्थी, तेजपाल सिंह सैनी,फरहान अहमद, जीतेंद्र कुमार वर्मा, शलेंद्र कुमार यादव, सतेंद्र कुमार, निशिथ खरे, मधुसूदन कोले इन 17 अफसरों को अपने ग्रह नगर भोपाल यूनिट में आने का मौका मिला हैं। इसी तरह जल्द ही करीब 200 अफसरों के तबादले होनेे की संभावना है।

सीएमडी और डायरेक्टर एचआर की पहल
यूनिटों और साइटों पर काम की अधिकता के चलते भेल के सीएमडी एवं डायरेक्टर मानव संसाधन ने नई तबादला नीति के तहत इस तरह के ट्रांसफर किए हैं। इससे लगता हैं कि अगले वित्तीय वर्ष में भेल उत्पादन की गति और भी तेज करेगा।

About bheldn

Check Also

बीएचईएल ने कमाया 260 करोड़ का प्रॉफिट

भोपाल पब्लिक सेक्टर की कंपनी भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) ने मंगलवार को मार्च तिमाही …