पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से दुखद न्यूज सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि पंकज की बहन और उनके बहनोई का एक्सीडेंट हो गया है. यह हादसा धनबाद के जीटी रोड स्थित निरसा में हुआ है. सड़क दुर्घटना में बहनोई की मौत हो गई है. वहीं, बहन गंभीर रूप से घायल है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

बहन अस्पताल में भर्ती
पंकज त्रिपाठी की बहन को धनबाद के SNMMC अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां हालत चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं, अस्पताल पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि पंकज त्रिपाठी के बहन और बहनोई गोपालगंज से कोलकाता स्विफ्ट कार से जा रहे थे. निरसा के पास कार दुर्घटना हो गई. इसके बाद उन्हें यहां भर्ती कराया गया है.

परिजनों से मिली ये जानकारी
जानकारी के अनुसार पंकज त्रिपाठी के बहनोई मुन्ना तिवारी स्वयं कार चला रहे थे और पत्नी सरिता भी साथ में बैठी थीं. हालांकि, दुर्घटना कैसे हुई इसके बारे में रिश्तेदार कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. दुर्घटना में मुन्ना तिवारी के मौत हो जाने की सूचना है. जबकि पत्नी की गंभीर स्थिति बनी हुई है. सुजीत तिवारी, मृतक के परिजन से मिली जानकारी में कहा जा रहा है कि जब हम लोगों को सड़क दुर्घटना के बारे में पता चला तो हम लोग आनन-फानन में अस्पताल आए. परिजनों का कहना है कि कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे एक्सीडेंट हुआ है.

बता दें कि पंकज त्रिपाठी के धनबाद पहुंचने की आशंका जताई जा रही है. बहन की देखभाल के लिए वो परिवार संग वहां जाएंगे. हालांकि, वो पहुंच चुके हैं या नहीं, इसके बारे में अबतक कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘मर्डर मुबारक’ में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर नजर आए थे. ये एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें करिश्मा कपूर, सारा अली खान, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में नजर आईं. फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ है. इस साल इसके रिलीज होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं.

About bheldn

Check Also

पहली पत्नी ने किया सुसाइड-अक्षरा को दिया धोखा! खेसारी से पंगा, कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. भोजपुरी स्टार को …