Ex हसबैंड का अश्लील वीडियो लीक कर फंसीं राखी, SC से मिला झटका, करना होगा सरेंडर

राखी सावंत विवादों का दूसरा नाम हैं. उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने उनके खिलाफ केस किया था. जिसमें राखी पर आदिल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने का आरोप था. इस मामले में राखी की अग्रिम जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में खारिज हो गई थी. फिर एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. लेकिन अब वहां से भी राखी को झटका लगा है.

मुश्किल में फंसीं राखी
सुप्रीम कोर्ट ने राखी की बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने के साथ अग्रिम जमानत की गुहार वाली याचिका खारिज कर दी. SC ने 4 हफ्ते में राखी सावंत को निचली अदालत में आत्म समर्पण यानी सरेंडर करने को कहा है. राखी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

FIR में ये आरोप लगाया गया था कि राखी ने एक टीवी टॉक शो में आदिल दुर्रानी का अश्लील वीडियो चलाया था. इतना ही नहीं राखी ने उस शो का वीडियो व्हाट्सएप समूहों पर भी साझा कर प्रसारित किया. ड्रामा क्वीन शो का लिंक शेयर करके भी वीडियो प्रसारित किया था.

राखी के वकील ने क्या दलील दी थी?
पुलिस के इन आरोपों पर राखी के वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि एक्ट्रेस कई बीमारियों से पीड़ित हैं. उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ सकता है. वो इस मामले की जांच में सहयोग करने के लिए तैयार थीं. लेकिन हिरासत में लेकर पूछताछ करने की कोई जरूरत नहीं थी. दूसरी तरफ, राखी ने निचली अदालत और हाईकोर्ट में यह तर्क दिया कि वो वीडियो 5 साल पुराना था. उसकी क्वॉलिटी बेहद खराब थी. इसलिए वीडियो में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. अभियोजक ने राखी के इन तर्कों के विरोध में कहा कि उनसे हिरासत में पूछताछ जरूरी है. राखी ने खुद को सेलेब्रिटी बताते हुए अपना फोन सरेंडर करने से मना किया था.

राखी सावंत का सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है. वो इस वक्त इंडिया में नहीं हैं. एक्ट्रेस काफी दिनों में विदेश में हैं. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार तो राखी को केस की जांच में सहयोग करने के लिए इंडिया आना पड़ेगा. अब राखी पुलिस के सामने सरेंडर करेंगी या नहीं, जल्द मालूम पड़ जाएगा.

राखी-आदिल की लव स्टोरी का द एंड
राखी और उनके एक्स हसबैंड आदिल के बीच रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं. उनकी शादी बुरे नोट पर खत्म हुई है. रिश्ता टूटने से पहले आदिल और राखी ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने सीक्रेटली निकाह किया था. लेकिन फैंस को तब झटका लगा जब दोनों का रिश्ता बुरी तरह टूटा. राखी और आदिल अभी भी एक दूसरे पर निशाना साधने से चूकते नहीं हैं. राखी से अलग होने के बाद आदिल ने दूसरी शादी कर ली है. एक्ट्रेस सोमी खान को उन्होंने अपनी दुल्हन बनाया है. दोनों इस शादी में बेहद खुश हैं.

About bheldn

Check Also

भोजपुरी इंडस्ट्री से पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंचा ये एक्टर, कहा- जिंदगीभर नहीं भूल सकता

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू पहले ऐसे भोजपुरी कलाकार बन गये हैं, जिन्हें विश्व प्रसिद्ध …