भेल में ऑनलाइन कस्टमर फीडबैक प्रणाली का उद्घाटन, ग्राहकों की सुविधा के मद्देनजर तैयार की गई है डिजाइन

– जीएम ने मजबूत ग्राहक बनाने और भेल की संस्कृति बनाए रखने पर दिया जोर

भोपाल

बीएचईएल भोपाल इकाई में मंगलवार को व्यापक एकीकृत ऑनलाइन ग्राहक फीडबैक प्रणाली का उद्घाटन हुआ। यह प्रणाली ग्राहकों की प्राथमिकताओं को समझने और संबोधित करने, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने और लगातार ग्राहक मूल्य प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई है। इसका उद्घाटन भेल के जीएम क्वालिटी जीपी बघेल ने किया।

श्री बघेल ने सीआईआई एक्जिम अवार्ड से सम्मानित होने की उपलब्धि को जारी रखते हुए सटीकता और पूर्णता पर ध्यान केंद्रित करके ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने और मजबूत ग्राहक संबंध बनाने के लिए भेल की संस्कृति पर जोर दिया। जिसका उद्देश्य समग्र संचालन में सुधार करना और कुल गुणवत्ता को प्रोत्साहित करना है। उन्होंने परिकल्पना की कि इसी तरह की प्रणाली इंजीनियरिंग उत्कृष्टता की यात्रा में यूएचवी, स्विचगियर,ट्रैक्शन आदि जैसे अन्य डिवीजनों के लिए बहुत मददगार हो सकती है, क्योंकि इन डिवीजनों में हमारे ग्राहकों द्वारा अक्सर दौरा किया जाता है जो हमारे कारपोरेट हितधारकों का निर्माण करते हैं।

इस अवसर पर भेल के वरिष्ठ अधिकारी एसके मीना, एनपी सनोटिया, एसएन श्रीवास्तव, शिखा सक्सेना आदि मौजूद रहे। इस प्रणाली की संकल्पना और डिजाइन एसएन श्रीवास्तव और मौली बी जाक्सी द्वारा किया गया है।

About bheldn

Check Also

बीएचईएल ने कमाया 260 करोड़ का प्रॉफिट

भोपाल पब्लिक सेक्टर की कंपनी भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) ने मंगलवार को मार्च तिमाही …