अमित शाह के नकली शिवसेना संबंधी कमेंट पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- बीजेपी है बोगस जनता पार्टी

छत्रपति संभाजीनगर /हिंगोली:

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा और उसे ‘बोगस’(फर्जी) जनता पार्टी करार दिया। इससे पहले बीजेपी ने उनकी पार्टी को (नकली) शिवसेना बताया था। मराठवाड़ा क्षेत्र में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए ठाकरे ने पूर्व कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के बीजेपी में शामिल होने का जिक्र किया। ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधने के लिए आदर्श हाउसिंग सोसाइटी घोटाला का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि अशोक चव्हाण को पार्टी में शामिल करके सत्तारूढ़ पार्टी भी अब करोड़ों रुपये के आदर्श हाउसिंग सोसाइटी घोटाले का हिस्सा बन गई है।

‘बीजेपी बोगस जनता पार्टी बन गई है’
हिंगोली में शिव सेना (यूबीटी) उम्मीदवार नागेश अष्टिकर के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि चोरों (विद्रोह करने वाले शिवसेना विधायकों के संदर्भ में) ने मूल शिवसेना को चुरा लिया लेकिन वह तब तक चुप नहीं रहेंगे जब तक कि हिसाब बराबर नहीं हो जाए। ठाकरे ने कहा कि (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी कहते हैं कि हमारी शिवसेना नकली शिवसेना है। मोदी नहीं जानते कि बीजेपी बोगस जनता पार्टी बन गई है।

बीजेपी को महाराष्ट्र विरोधी करार दिया
पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि अगर उनके खिलाफ कोई विश्वासघात नहीं हुआ होता तो वह संभवत: पांच साल बाद किसानों का कर्ज माफ कर देते। उन्होंने बीजेपी को महाराष्ट्र विरोधी भी करार दिया। ठाकरे ने आदर्श हाउसिंग घोटाला मामले में आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के गृह क्षेत्र नांदेड़ शहर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह मुद्दा उठाया।

अशोक चव्हाण के बीजेपी में जाने पर बोला हमला
आरोप हैं कि दक्षिण मुंबई में 31 मंजिला पॉश इमारत का निर्माण रक्षा मंत्रालय की जमीन पर बिना आवश्यक मंजूरी के किया गया था। ठाकरे ने आरोप लगाया कि आदर्श घोटाला मामले में अभी अदालत का फैसला नहीं आया है। अब बीजेपी ने अशोक चव्हाण को पार्टी में शामिल कर लिया है और उन्हें राज्यसभा सदस्य बना दिया है। इस तरह बीजेपी भी अब आदर्श घोटाले में शामिल है।

‘बीजेपी ने शहीदों के परिवारों को मूर्ख बनाया’
उन्होंने दावा किया कि (भाजपा नेताओं के) वीडियो हैं जिनमें कहा गया है कि आदर्श सोसायटी का गठन किया गया और शहीदों के परिवारों को मूर्ख बनाया गया लेकिन चव्हाण के बीजेपी में शामिल होने के बाद मंच पर उनकी भी प्रशंसा की गई।

About bheldn

Check Also

राजस्थान: चंबल नदी में मिला 3 साल की मासूस का शव, रेप के बाद हत्या, दो नाबालिग अरेस्ट

धौलपुर, राजस्थान के धौलपुर जिले में चंबल नदी से एक तीन साल की मासूम बच्ची …