उत्तर प्रदेश : ‘भट्टे पर काम करने चलना है…’, पति के मना करने पर 2 बच्चों संग यमुना में कूदी पत्नी

बांदा,

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. एक महिला अपने पति से मामूली कहासुनी के बाद अपने दो मासूम बच्चों को लेकर यमुना नदी में छलांग लगा दी. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों के शव यमुना नदी से बरामद कर लिए. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला कमासिन थाना क्षेत्र के दादौ घाट का है. यहां के रहने वाले राजेश निषाद परिवार संग फतेहपुर में ईंट भट्ठे में काम करता था. मंगलवार को परिवार समेत घर आया था. राजेश टीवी का मरीज भी है, जो मंगलवार को स्वास्थ्य केंद्र कमासिन दवा लेने गया था. दोपहर बाद घर पहुंचा. इसी दौरान पत्नी मंटू देवी ने ईंट भट्ठे पर चलने की बात कही और पति ने मना कर दिया.

‘दोनों बच्चों को फेंक कर नदी में कूदी महिला’
इसके बाद पत्नी जिद करने लगी और आपस में वाद विवाद शुरू हो गया. वहीं, राजेश ने पत्नी से तेज धूप का हवाला देते हुए शाम में जाने की बात कह रहा था. लेकिन पत्नी दोपहर में ही जाने की बात पर अड़ी रही. इसके बाद पति राजेश खाना खाकर सो गया. उधर पत्नी अपने दोनों बच्चे काजल (5), दीपक (3) को लेकर घाट पहुंचीं. पुलिस के मुताबिक, शाम 6 बजे के बाद पुल से दोनों बच्चों को फेंक कर खुद नदी में कूद गई. कूदते समय कुछ लोगों ने देखा, तो पुलिस को सूचना दी.

मामले में DSP ने कही ये बात
डीएसपी राजवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे कमासिन थाना क्षेत्र में दादो घाट की रहने वाली एक महिला अपने पति से वाद विवाद होने के कारण अपने दो बच्चों के साथ यमुना नदी में पुल से कूद गई. पुलिस ने गांव वालों की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला. तीनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

About bheldn

Check Also

CRPF जवान ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, पोस्टिंग की वजह से था परेशान

मुजफ्फरनगर,’ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार को एक CRPF जवान ने खुद को गोली …