मोदी की बातों को वाहियात बताने वाले मुस्लिम नेता पर गिरी गाज, BJP ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

बीकानेर/जयपुर

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी ने बड़ा एक्शन लिया हैं। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान बाजी करने वाले बीकानेर के बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष उस्मान गनी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। गनी ने दिल्ली में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दिया था। इसके अलावा गनी ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि बीजेपी 25 में से तीन-चार सीटें हार रही है। इसके बाद पार्टी ने इस कार्रवाई को लेकर बड़ा एक्शन लिया।

मुझे पीएम मोदी का स्टेटमेंट अच्छा नहीं लगा
बीकानेर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष उस्मान गनी ने दिल्ली के एक टीवी न्यूज़ चैनल को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू का वीडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस इंटरव्यू में गनी कह रहे हैं कि ‘भले ही प्रधानमंत्री मोदी पार्टी का सबसे बड़ा फेस है, लेकिन मुझे उनका स्टेटमेंट अच्छा नहीं लगा।’ उन्होंने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें ऐसी वाहियात बात नहीं करनी चाहिए।’ यह इंटरव्यू सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया है। इसके बाद पार्टी ने उनके खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई की है।

पार्टी प्रवक्ता मनीष सोनी ने बताया कि उस्मान गनी की ओर से पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी के बाद पार्टी ने एक्शन लिया है। भाजपा प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत ने उन्हें अनुशासन भंग करने के आरोप में पार्टी से 6 साल तक निष्कासित कर दिया है। उन्होंने बताया कि गनी ने न्यूज चैनल में बीजेपी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है, जिसके कारण पार्टी ने यह बड़ा निर्णय लिया है।

उस्मान गनी ने कहा, पीएम मोदी को पत्र लिखूंगा
इंटरव्यू के दौरान उस्मान गनी ने कहा है कि बीजेपी के साथ कई मुसलमान भी जुड़े हुए हैं। ऐसे में हम जब मुस्लिम से वोट मांगने जाते हैं तो, हमें तकलीफ होती है। मुसलमान हमसे सवाल पूछते हैं तो, हमारे पास कोई उत्तर नहीं होता है। उन्होंने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि ‘मैं उनको लिखने वाला हूं कि इस तरह की वाहियात बातें नहीं करें तो बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि भले ही पार्टी मेरे खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करती है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। गनी ने कहा कि हिंदुस्तान एक गुलिस्तां है, जिसमें सारे फूल हैं, इसलिए सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा।

About bheldn

Check Also

CRPF जवान ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, पोस्टिंग की वजह से था परेशान

मुजफ्फरनगर,’ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार को एक CRPF जवान ने खुद को गोली …