UP: हैंडल में हेलमेट, कान में इयरफोन… डिवाइडर से टकराई बाइक तो सिर में लगी चोट, हो गई मौत

कानपुर,

यूपी के कानपुर में इयरफोन लगाकर बाइक से स्टेशन जा रही एक महिला की बाइक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में उसके सिर में चोट लगी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाइक चला रही महिला ने अपना मोबाइल कुर्ते की जेब में रखा था, उसकी लीड कान में लगाई थी. जबकि हेलमेट बाइक के हैंडल में टंगा हुआ था.

फर्रूखाबाद के रहने वाले योगेंद्र की पत्नी पूजा महाराष्ट्र के नासिक में रोडवेज विभाग में क्लर्क थीं. उन्हें अपनी बाइक नासिक पहुंचानी थी, जिसकी वजह से वो फर्रूखाबाद से बुधवार की सुबह 11 बजे कानपुर सेंट्रल के लिए निकली थीं. उनकी ट्रेन कानपुर सेंट्रल से नासिक के लिए थी, लेकिन जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल चौबेपुर के पास पहुंची तभी बाइक लड़खड़ाई और डिवाइडर से टकरा गई.

उन्होंने अपना हेलमेट सिर पर नहीं लगाया था, बल्कि बाइक के हैंडल में टांग रखा था. डिवाइडर से टकराते ही उनका सिर में चोट गई और मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान लोगों ने देखा कि उनकी जेब में मोबाइल पड़ा था और कान में मोबाइल की लीड लगी थी. इस हादसे में मोबाइल भी टूट गया, उसमें पीछे से धुआं निकलने लगा.

नासिक रोडवेज में काम करती थी महिला
वहां मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि शायद मोबाइल फोन जेब में फटा होगा, इसी वजह से बाइक डिवाइडर से टकरा गई. वहीं महिला के पति योगेंद्र का कहना है कि उनकी पत्नी नासिक रोडवेज में थीं. वहां उनको आने-जाने में दिक्कत होती थी, जिसकी वजह से वो अपनी बाइक वहां लेकर जा रही थी. इसी दौरान ये हादसा हो गया.

पुलिस ने इस हादसे में क्या बताया?
हालांकि चौबेपुर थाने के इंचार्ज रविंद्र कुमार श्रीवास्तव का कहना है सड़क के आसपास खड़े लोगों से पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि महिला बाइक चलाते समय अपने कान में इयरफोन लगाई थी. हेलमेट उनकी बाइक के हैंडल में टंगा था. अचानक उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिसकी वजह से सिर खंभे में लगा और उनकी मौत हो गई. इस हादसे में मोबाइल में विस्फोट हुआ है या नहीं, इस पर उन्होंने कहा कि इसकी कोई गारंटी नहीं है. हो सकता है कि सड़क पर घिसने की वजह से मोबाइल में आग लग गई हो, लेकिन महिला की मौत डिवाइडर में सिर टकराने से हुई है. उसके शरीर में जलने का घाव नहीं है.

About bheldn

Check Also

राजस्थान: चंबल नदी में मिला 3 साल की मासूस का शव, रेप के बाद हत्या, दो नाबालिग अरेस्ट

धौलपुर, राजस्थान के धौलपुर जिले में चंबल नदी से एक तीन साल की मासूम बच्ची …