बेगूसराय में डायल-112 के ड्राइवर के बेटे की हत्या, पहले बेरहमी से पीटा फिर तेजाब पिलाया और डाला

बेगूसराय ,

बिहार के बेगूसरया में एक रिटायर्ड फौजी के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर अधमरा किया और तेजाब पिलाया. इतना ही नहीं तेजाब से ही शव को जलाने का प्रयास किया. अपहरण के तीसरे दिन आईआईटी के छात्र का शव गंगा किनारे मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के पिता कौशल कुमार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि किडनैप की शिकायत मिलने के बाद अगर पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई की होती तो उनका बेटा जिंदा होता.

पीड़ित पिता ने बताया कि उनके बेटे को 24 अप्रैल की दोपहर किसी ने फोन कर बुलाया था. इसके वो वापस घर नहीं लौटा. परिजनों का आरोप है कि जिस कोचिंग में वह पढ़ता था उसके शिक्षक ने ही बुलाया था. पीड़ित परिवार शिक्षक पर हत्या की आशंका जता रहा है. इस मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि अपहरण कर छात्र की हत्या की गई है. हत्या के कारण का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

किडनैप के बाद छात्र की पीट-पीटकर हत्या
परिजनों और स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती है. किडनैप की शिकायत के बाद समय पर कार्रवाई नहीं की. जबकि मृतक छात्र का पिता इसी थाना में 112 डायल पुलिस वाहन की गाड़ी चलाता है. जब उसके साथ पुलिस इस तरह का व्यवहार कर रही है तो आम लोगों का क्या होगा. घटना की जानकारी मिलने पर सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर भी सदर अस्पताल पहुंचे और पुलिस की लापरवाही पर जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की
मृतक के पिता ने बताया कि 24 अप्रैल को ही फोन कर बुलाया गया था और छात्र अपने घर में शिक्षक के द्वारा बुलाने की बात कह घर से निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं आया. जब देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया. पर उसका फोन बंद आ रहा था. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले पर डीएसपी सदर सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की गहराई से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

पुणे सड़क हादसे का नया CCTV आया सामने, नशे में नाबालिग ने ली दो इंजीनियरों की जान

पुणे, महाराष्ट्र के पुणे सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है …