एक बीड़ी की कीमत तुम क्या जानो… ‘मनोहर’ की मौत की वजह सुन चौंक जाएंगे आप

इंदौर:

जिले के संयोगितागंज इलाके में 12 मई की रात एक दुखद घटना सामने आई है। एक 60 वर्षीय मनोहर (पुत्र बाबूराव) नामक व्यक्ति की मारपीट के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि करण नाम के एक युवक ने बुजुर्ग से बीड़ी मांगी थी। मना करने पर मनोहर ने उसके साथ मारपीट की थी।दरअसल, छोटी ग्वालटोली इलाके में रहने वाले मनोहर देर रात बीड़ी पी रहे थे। तभी करण नाम का युवक उनके पास पहुंचा और बीड़ी मांगने लगा।

मनोहर ने बीड़ी देने से इनकार कर दिया। इस पर गुस्साए करण ने मनोहर के सिर पर डंडे से वार कर दिया और भाग गया। गंभीर रूप से घायल मनोहर को परिचित महिला अनिता ने एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया। एमवाय अस्पताल में मनोहर को होश नहीं आया और मंगलवार रात को उनकी मौत हो गई। संयोगितागंज पुलिस ने मामला दर्ज कर करण की तलाश शुरू कर दी है। मनोहर के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस अनिता से भी पूछताछ कर रही है।

बात दें कि इस घटना से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि इलाके में अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। यह घटना एक बार फिर बढ़ती हुई गुंडागर्दी और असुरक्षा की ओर इशारा करती है।

About bheldn

Check Also

My Mandi Startup को मैनेजर ने लगाया चूना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की है कंपनी

ग्वालियर, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की किराना ऐप …