‘400 सीट होंगी तो ज्ञानवापी की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर’, दिल्ली में असम CM का ऐलान

नई दिल्ली,

दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों को लेकर 25 मई को मतदान होना है. मतदान से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत दिल्ली में झोंक दी है. बीजेपी के बड़े-बड़े नेता दिल्ली में हैं. इतना ही नहीं, अलग-अलग राज्य के मुख्यमंत्री अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए सड़कों पर रोड शो करके वोट मांग रहे हैं. इस कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने बीजेपी के पूर्वी दिल्ली उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में प्रचार किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा की बीजेपी 400 के पार जाएगी तो मथुरा में भी भव्य मंदिर बनेगा और ज्ञानवापी की जगह पर भी बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में हमने कहा था कि राम मंदिर बनाना है और इस बार के चुनाव में जब हम आपके बीच आए हैं तो राम मंदिर बन चुका है. इसलिए अब जीत भी तो बड़ी होनी चाहिए, क्योंकि हमने अपने वायदों को पूरा किया है. जब भाजपा 400 के पार जाएगी तो मथुरा में भी भव्य मंदिर बनेगा और ज्ञानवापी की जगह पर भी बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा.

उन्होंने कहा, “जब कांग्रेस हमसे पूछती रही कि आपको (बीजेपी) 400 पार सीटें क्यों चाहिए तो मुझे लगा कि इसका जवाब भी होना चाहिए. तो मैंने बोला कि जब हमारी 300 सीट थी, हमने राम मंदिर बनाया. अभी हमारी 400 सीट होंगी तो मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि बनेगी. और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा. तो हमें सीट देते रहिए और मुगलों ने जो कारनामे किए, वो हम साफ करते चले जाएंगे.”

असम सीएम ने आगे कहा, “जब कांग्रेस का शासन था तो हमें बताया गया था कि एक प्रकार से कश्मीर भारत में भी है और पाकिस्तान में भी है. हमारे संसद में कभी इसका चर्चा नहीं होती थी कि जो कश्मीर पाकिस्तान के साथ है, वो ऑक्यूपाइड है असल में वो हमारा है. अभी 7 दिन से वहां से तस्वीर आ रही है, हर दिन वहां प्रदर्शन हो रहे हैं और वहां के लोग भारत का झंडा लेकर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. वो देखकर मुझे ये लगता है कि ये शुरुआत है. मोदी जी को 400 सीट मिलेगी तो POK भी भारत का हो जाएगा. शुरुआत का आगाज हो चुका है. इसलिए मैं कांग्रेस को बताना चाहता हूं कि हमें 400 सीट क्यों चाहिए.”

दिल्ली में बनेंगे मेडिकल कॉलेज: असम सीएम
हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि पहले दिल्ली आने पर लाल किला और कुतुब मीनार देखने के लिए बोला जाता था और अब मोहल्ला क्लीनिक देखने के लिए कहा जाता है, लेकिन आज जब मोहल्ला क्लीनिक देखने गया तो आश्चर्य है कि अगर दिल्ली की पहचान मोहल्ला क्लीनिक है तो फिर देश का सम्मान कहां हैं? असम में हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहा है और दिल्ली में जब सरकार आएगी तो हम मोहल्ला क्लीनिक क्यों बनाएंगे, यहां सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल बनाएंगे, मेडिकल कॉलेज बनाएंगे.

केजरीवाल पर साधा निशाना
उन्होंने केजरीवाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि एक जेल से निकला हुआ भ्रष्टाचारी कहता है कि भाजपा 200 के पार नहीं होगी, तो देश की जनता तो 400 के पार भाजपा को वैसे ही भेज रही है. फिर एक चोर और तिहाड़ से अंतरिम जमानत पर निकले भ्रष्टाचारी की बातों पर क्यों ध्यान देना. हमारे सामने केजरीवाल कोई एजेंडा नहीं हैं, क्योंकि जिसको राष्ट्र विकास करना हो उसे कुछ और चुनौती नहीं दिखाई देती. आज देश के लोगों के अंदर भी है कि अगर भारत के लिए कुछ भी अच्छा होगा तो वह सिर्फ मोदी सरकार ही कर सकती है.

About bheldn

Check Also

‘राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या’, पूर्व CM गहलोत बोले- सरकार ‘इमेज मेकिंग में व्यस्त हैं…

झुंझुनूं राजस्थान के झुंझुनूं जिले में शराब माफियाओं की ओर से एक शख्स की पीट …