राखी सावंत की बिगड़ी हालत! इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट, हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस: रिपोर्ट

अपनी कॉमेडी से सबके हंसाने और विवादों से चर्चा में रहने वाली राखी सावंत से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस और रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी को इमरजेंसी में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि वो हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Rakhi Sawant की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो हॉस्पिटल की हैं। राखी अचेत अवस्था में बेड पर लेटी हुई हैं। एक उंगली में ऑक्सीमीटर लगा हुआ है तो दूसरे हाथ में विगो लगा है, जिससे उन्हें ग्लूकोज चढ़ रहा है। एक तस्वीर में नर्स उनका बीपी (ब्लड प्रेशर) चेक कर रही हैं।

राखी को क्या हुआ?
ये तस्वीरें देखने के बाद हर कोई राखी के लिए परेशान हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स बता रही हैं कि राखी को हार्ट की कुछ समस्या हुई, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

सलामती की दुआ कर रहे हैं फैंस, किसी ने बताया नाटक!
राखी के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो जैसी भी हैं, लेकिन उन्हें हॉस्पिटल में नहीं होना चाहिए। वहीं, कुछ यूजर्स इसे नौटंकी बता रहे हैं। एक ने लिखा, ‘भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है।’ दूसरे ने पूछा, ‘किस किस को लगता है कि ये ड्रामा कर रही है।’ कुछ ये भी कह रहे हैं, ‘ये बॉडी से फिट है, इसकी मेंटल हेल्थ दिखाओ।’

एक्स हसबैंड संग फिर हुआ पैचअप?
राखी इन दिनों एक बार फिर से अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में वो एक इवेंट में रेड कलर का तौलिया पहनकर पहुंच गईं। मालूम हो कि राखी ने रितेश के बाद आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी। इनके बीच विवाद खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है। सोमी से निकाह करने के बाद भी आदिल ने राखी पर कई केस दर्ज किए हैं, जिसको लेकर वो दावा करते हैं कि राखी कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं।

About bheldn

Check Also

पहली पत्नी ने किया सुसाइड-अक्षरा को दिया धोखा! खेसारी से पंगा, कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. भोजपुरी स्टार को …