IPL में दर्शकों को मिला बासी खाना… कोहली के होम ग्राउंड मैनेजमेंट पर FIR दर्ज

बेंगलुरु,

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन अपने रोमांचक मुकाबलों के साथ प्लेऑफ में एंट्री करने जा रहा है. मगर इससे ठीक पहले एक विवाद भी सामने आया है. आईपीएल में दर्शकों को स्टेडियम में बासी खाना (stale food) दिया जा रहा है. यह मामला विराट कोहली के होम ग्राउंड बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम से सामने आया है.

इसको लेकर कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) के मैनेजमेंट के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 23 साल के चैतन्य ने यह FIR कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. दरअसल, 12 मई को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच एकतरफा मुकाबला खेला गया था.

कैंटीन का खाना खाने के बाद चैतन्य की तबीयत बिगड़ी
चैतन्य भी यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे. इस मुकाबले में फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली आरसीबी टीम दिल्ली को 47 रनों से हराया था. मुकाबले में विराट कोहली ने दिल्ली के खिलाफ 13 गेंदों पर 27 रन जड़े थे. जबकि रजत पाटीदार ने 52 रनों की पारी खेली थी.

चैतन्य ने बासी खाना देने के मामले में KSCA के मैनेजमेंट और कैंटीन मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. वो अपने दोस्त गौतम के साथ मैच देखने पहुंचे थे. उन्होंने कतर एयरवेज फैन्स टैरेस स्टैंड से मुकाबला देखा था. शिकायत के मुताबिक, मैच के दौरान चैतन्य ने कैंटीन से घी चावल, इडली, चना मसाला, कटलेट, रायता और ड्राय जामुन लिए थे.

अस्पताल में भर्ती कराया, डॉक्टर ने फूड पॉइजनिंग बताया
इस खाने के बाद उनका पेट खराब हो गया. इसके बाद चैतन्य बैठे-बैठे ही गिर पड़े. स्टेडियम के कर्मचारियों ने मदद की और उन्हें स्टेडियम के बाहर एम्बुलेंस में प्राथमिक उपचार दिया गया. फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें डॉक्टर ने बताया कि फूड पॉइजनिंग हुआ है. ऐसे में चैतन्य ने आरोप लगाया है कि कैंटीन के खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी है

About bheldn

Check Also

रेप केस में बरी हुए इस क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ीं… अब वर्ल्ड कप से होगा बाहर

काठमांडू, नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने के लिए हाल ही में एक …