उत्तर प्रदेश : कार चलाते-चलाते हार्ट अटैक से फार्मासिस्ट की मौत, प्रयागराज में दिल दहला देने वाली घटना

प्रयागराजः

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फार्मासिस्ट की कार चलाते-चलाते हार्ट अटैक से मौत हो गई। लोगों ने काफी देर तक उन्हें कार की सीट पर पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खोला तो वह मृत पाए गए। उनकी जेब में मिले आई कार्ड से उनकी पहचान हुई, जिसके बाद उनके परिवार को इसकी सूचना दी गई। घटना के बारे में जिस किसी ने भी सुना, स्तब्ध रह गया।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के हंडिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात 50 साल के प्रमोद यादव झूंसी के मुंशी का पुरा गांव में किराये का मकान लेकर रहते थे। वह अपनी कार से रोज अस्पताल जाते थे। बुधवार को वह अकेले अपनी कार से जब अस्पताल जा रहे थे, तभी घर से कुछ दूरी पर झूंसी-सौनौटी मार्ग पर उन्हें कुछ बेचैनी होने लगी। उन्होंने कार को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। काफी देर तक वह ड्राइविंग सीट पर अचेत अवस्था में पड़े रहे।

कोई हरकत न देख राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खोला तो प्रमोद यादव की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी थी। उनकी जेब में एक परिचय पत्र मिला, जिससे यह जानकारी हुई कि वह फार्मासिस्ट हैं। पुलिस ने उनके परिवार को इसकी सूचना दी।

About bheldn

Check Also

CRPF जवान ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, पोस्टिंग की वजह से था परेशान

मुजफ्फरनगर,’ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार को एक CRPF जवान ने खुद को गोली …