दर्द में राखी सावंत, बंद नहीं हो रहे ड्रामे, अस्पताल से वीडियो शेयर कर बोलीं- मुझे घूमना है

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक ओर मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही हैं. दूसरी ओर इनका इतराना रुक नहीं रहा है. सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से राखी दर्द से तड़प रही हैं. उनके पेट में ट्यूमर निकला है जो 10 सेंटिमीटर का बताया जा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि राखी को दिल की समस्या हुई है. राखी को जो भी हुआ है, एक्ट्रेस ने फैन्स को अपडेट दिया है कि उनका कल यानी 18 मई को ऑपरेशन होने वाला है.

राखी ने दिया हेल्थ अपडेट
सोशल मीडिया पर राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं. हाथ में फोन है और सेल्फी वीडियो से वो वीडियो बना रही हैं. राखी कह रही हैं- हेलो मेरे दोस्तों, मिस कर रही हूं मैं बाहर जाना, घूमना-फिरना. हॉस्पिटल में हूं मैं, सुबह सर्जरी है मेरी. बहुत मिस कर रही हूं मैं आप सभी को. ये कैसी ड्रेस पहन रखी है मैंने, मुझे इतने बुरे कपड़े पहनने की आदत नहीं है यार. आप समझ रहे हो न, अच्छा नहीं लगता है ये हॉस्पिटल का ड्रेस. मुझे जल्दी ठीक होकर आना है. बहुत सारी मस्ती करनी है मुझे.

राखी की यूजर्स ले रहे चुटकी
वीडियो को देखकर फैन्स का कहना है कि वो नाटक कर रही हैं. उन्हें कुछ नहीं हुआ है. एक यूजर ने ये भी लिखा कि राकी है ही ड्रामा क्वीन. उसको बस ड्रामा करना आता है. वो कुछ भी कर सकती है. बता दें कि राखी सावंत की अस्पताल से 14 मई को तस्वीरें वायरल हुई थीं, जहां वो बेहोशी की हालत में अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आई थीं.

खबरों पर एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड रितेश ने अपना रिएक्शन दिया था. रितेश ने कहा, ‘राखी दो-तीन दिन से शिकायत कर रही थीं कि उन्हें चेस्ट में पेन हो रहा है. कल (14 मई) वो पेन काफी सीवियर हो गया. वो बोल रही थीं कि चलने पर पेन बढ़ जाता है. इसके बाद हम हॉस्पिटल जाने के लिए निकले तो वो बेहोश हो गईं. उन्हें चेस्ट के बीच में दर्द हो रहा था. पहले से कोई भी सिम्पटम नहीं थे राखी को. उनको कैसकेडिंग इफेक्ट कह सकते हैं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘उन्हें पर्सनली काफी तोड़ा गया है. मेंटल हैरेसमेंट हुआ है. पैसे ले लिए गए उनसे. मैं काफी कोशिश करके राखी को ट्रैक पर लाया था. अभी आपने देखा कि वो हंस रही थी. लेकिन ये सारी चीजें काफी इफेक्ट कर रही थीं उनको. अगर पब्लिसिटी स्टंट रहता तो मैं उसके साथ नहीं होता. मेरे लिए पब्लिसिटी स्टंट मायने नहीं रखता. इसलिए मुझे सबके सामने आना पड़ा और सच बताना पड़ा. उनके मैसेंजर के रूप में आना पड़ा और कहना पड़ा. हम हॉस्पिटल का नाम नहीं बता रहे हैं क्योंकि बहुत सारी चीजें सीरियस हैं. मेरे लिए जरूरी है कि राखी रिकवर हो जाए.’

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …