ऐश्वर्या राय की अगले हफ्ते होगी हाथ की सर्जरी, कलाई में चोट के बावजूद कान फिल्म फेस्टिवल में गईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में कहर बरपा रही हैं। दो दिन के लुक उनके सामने आए थे, जिसको देख फैन्स खुशी से झूम उठे थे। लेकिन उनके कपड़े और खूबसूरती से ज्यादा लोग उनके हाथ में लगी चोट से परेशान थे। जब वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं तो दाहिने हाथ में फ्रैक्चर में देख सवाल करने लगे कि आखिर क्या हुआ। अब खबर है कि वह जब इस इवेंट से भारत लौटेंगी तो उसकी सर्जरी करवाएंगी।

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के एक करीबी सोर्स ने उन्हें बताया है, ‘एक हफ्ते पहले की कलाई में चोट लगी थी। मगर फ्रैक्चर के बावजूद एक्ट्रेस ने cannes इवेंट को कैंसल नही किया। वह अपनी कान फिल्म फेस्टिवल के ट्रेडिशन को जारी रखना चाहती थीं। इसलिए चोट के बाद भी उन्होंने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा किया और इस इवेंट में शामिल हुईं।’

ऐश्वर्या राय की कान फिल्म फेस्टिवल के बार सर्जरी
सोर्स ने आगे ये भी बताया कि ऐश्वर्या राय ने स्पेशलिस्ट और अपने डॉक्टर्स से बातचीत के बाद फ्रांस गई थीं। और उन्हें जल्द ही अपने हाथ की सर्जरी करानी होगी। इसलिए जब वो भारत आएंगी तो अगले हफ्ते के आखिर तक सर्जरी की जाएगी। हालांकि किस कारण ऐसा हुआ, इसकी जानकारी अभी भी नहीं हो सकी है।

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …