विराट कोहली ने कैच लेकर भरी हुंकार, देखने लायक थी स्टैंड्स में पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी

विराट कोहली आईपीएल 2024 में बेहतरीन लय में हैं। वह बल्ले से तो रनों की बरसात कर ही रहे हैं। फील्डिंग में भी विराट का कोई जवाब नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में विराट के बल्ले से 47 रनों की पारी निकली। इस पारी के दौरान उन्होंने इस सीजन में अपने 700 रन भी पूरे किए। इस मुकाबले में विराट को चीयर करने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पहुंची।

विराट ने लपका मिचेल का कैच
विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में डेरिल मिचेल का कैच लिया। विराट लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे। यश दयाल की गेंद पर विराट भागते हुए पीछे गए और फिर कैच लपका।डेरिल मिचेल का का कैच लेने का बाद विराट का जश्न देखने लायक था। क्रिकेट के मैदान पर विराट हमेशा आक्रामक रहते हैं। कैच लेकर जब उन्होंने अपनी टीम को विकेट दिलाया था जमकर जश्न भी मनाया।

अनुष्का की खुशी का ठिकाना नहीं
विराट कोहली ने जब कैच लिया तो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। स्टैंड्स में मौजूद अनुष्का सीट से खड़ी होकर ताली बजाते हुए देखी गईं।अनुष्का शर्मा सीजन के शुरुआती मैचों में स्टेडियम में नजर नहीं आ रही थीं। लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में वह विराट और आरसीबी को चीयर करने के लिए स्टेडियम में नजर आ रही हैं।

About bheldn

Check Also

‘इंडिया नहीं है तेरा…’ कहकर फंसा पाकिस्तानी गेंदबाज! अब मान ली अपनी गलती

इस्लामाबाद, बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहले …