चेन्नई को एक ट्रॉफी बेंगलुरु को दे देनी चाहिए… अंबाती रायुडू ने मारा तंज तो तिलमिला गया RCB पूर्व स्टार

नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम बनने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। आरसीबी को प्लेऑफ में जाने के लिए यह मैच जीतना जरूरी था और फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली टीम ने 27 रनों से जीत हासिल कर ली। जीत के बाद स्टेडियम में जश्न का माहौल था, खिलाड़ी भी जश्न में डूबे हुए थे. यहां तक कि माही (MS Dhoni) को भी काफी देर इंतजार के बाद बिना हाथ मिलाए वापस जाना पड़ा। भारत के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने आरसीबी के जश्न को ट्रोल किया कहा कि सीएसके को उन्हें अपनी एक ट्रॉफी दे देनी चाहिए।

अंबाती रायुडू ने आरसीबी को किया ट्रोल तो वरुण एरोन ने दिया जवाब
अंबाती रायुडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘आरसीबी तो IPL जीत ही चुकी है। कल रात जिस तरह से उन्होंने जश्न मनाया। वह तो चैंपियन बनने जा रहे हैं और बेंगलुरु की सड़कें आरसीबी फैंस से भर चुकी हैं।’ रायुडू के पूर्व साथी वरुण एरोन ने उनकी टांग खींचते हुए कहा, ‘पूरा सीएसके। हार को अभी तक पचा नहीं पाए।’

लेकिन रायुडू आरसीबी के जश्न के बारे में बात करते रहे।उन्होंने कहा, ‘सीएसके को अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को दे देनी चाहिए और वो उसे पूरे बेंगलुरु में घुमा सकते हैं।’ एरोन ने जवाब दिया, ‘वह बस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि आरसीबी ने सीएसके को हराकर बाहर कर दिया।’ बता दें कि वरुण एरोन आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं जबकि अंबाती रायुडू चेन्नई सुपर किंग्स के लिए।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हुई ये 4 टीमें
प्लेऑफ के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने क्वालीफाई किया है। प्लेऑफ का पहला क्वालीफायर मुकाबला 21 मई को केकेआर और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा जबकि 22 मई को एलिमिनेटर राजस्थान और बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा। दोनों ही मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

About bheldn

Check Also

‘इंडिया नहीं है तेरा…’ कहकर फंसा पाकिस्तानी गेंदबाज! अब मान ली अपनी गलती

इस्लामाबाद, बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहले …