MP: शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग, दोस्त ने खोली पोल फिर हुआ मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

खरगोन ,

मध्य प्रदेश के खरगोन में 22 साल के छात्र की हत्या के मामले में नया एंगल सामने आया है. जिले के सिराली निवासी BA सेकेंड ईयर के छात्र पंकज करोड़े गुर्जर (22) की हत्या के मामले में प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी. इस मामले में खरगोन पुलिस ने मृतक पंकज के दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया है. पंकज चार दिन से लापता था, हत्या के बाद उसके शव भैरूखेड़ा के जंगल दफना दिया था. दफनाने के बाद मृतक का हाथ मिट्टी से बाहर आ गया था. जिसकी वजह से हत्या का खुलासा हुआ था.

पुलिस ने पूछताछ के बाद गांव के ही एक दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि रंजिश और प्रेम प्रसंग के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया था. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसने दोस्तों के साथ पंकज की हत्या की थी फिर शव को दफना दिया था.

प्रेम प्रसंग में हुई थी छात्र की हत्या
पंकज बीए सेकेंड ईयर का छात्र था और उसके पिता पूनमचंद करोड़े किसान हैं और छोटा भाई चंदन इंदौर में पढ़ाई कर रहा है. पंकज ने 17 मई को फोन कर घर आने को कहा था. लेकिन वो रात 10 बजे तक नहीं पहुंचा था और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था. 18 मई को परिवार के लोग उसकी तलाश में निकले और भीकनगांव पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत की. शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की और हत्या का खुलासा हुआ.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि सिराली गांव के 22 वर्षीय पंकज गुर्जर की गुमशुदी की शिकायत 18 तारीख को मिली थी. शक के आधार उसके दोस्त प्रदीप को हिरासत में लिया गया. सख्ती से पूछताछ में वह टूट गया और उसने हत्या की बाद कबूल कर ली. पंकज को पता था आरोपी प्रदीप का एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग था. पंकज ने इस बात की जानकारी प्रदीप के रिश्तेदारों को दे दी थी. इससे नाराज होकर प्रदीप ने पंकज को धनगांव थाना क्षेत्र में ले जाकर मार दिया और वहीं पर गाड़ दिया.

About bheldn

Check Also

हम तो तुलसीदास जैसे गंवार… राधारानी के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा का नया विवाद, संतों ने कहा- शंकर का नाम लेकर जहर उगल रहे

भोपाल: कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अब नए विवाद में घिर गए हैं। राधारानी का विवाद …