धक्का मारा, कपड़े खींचे… प्लेऑफ में पहुंचने के बाद मर्यादा भूले RCB फैंस, CSK सपोटर्स से की बदसलूकी

बेंगलुरु:

रॉयल चलैंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 के अपने आखिरी ग्रुप मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी का यह मुकाबला उसके घरेलू मैदान पर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर था। आरसीबी को इस मैच में पहले बैटिंग करने के बाद कम से कम 18 रनों से जीत हासिल करनी थी। टीम ने मैच को 27 रनों से जीता। जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ ही फैंस ने जमकर जश्न मनाया।

चेन्नई के फैंस से बदसलूकी
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद आरसीबी के फैंस ने स्टेडियम के अंदर से लेकर बाहर तक जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने चेन्नई के फैंस के साथ काफी बदसलूकी की। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इसमें पीली जर्सी पहने चेन्नई के फैंस का आरसीबी फैन रास्ता रोक रहे हैं। मुंह के पास जाकर आरसीबी-आरसीबी चिल्ला रहे हैं। इसके साथ ही जर्सी पकड़कर भी कई फैंस को खींचा गया।

पुलिस ने चलाई लाठी
आरसीबी के फैंस ये सब पुलिस के सामने कर रहे थे। पुलिसवालों को रोकने का भी उनपर असर नहीं हो रहा था। ऐसे में पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। धोनी के सुपर फैंस को भी आरसीबी वाले मुंह के पास जाकर चिढा रहे थे। इसके साथ ही चेन्नई की कई महिला फैंस ने भी सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्हें साथ बदसलूकी हुई है। कहा ये भी जा रहा है कि कई आरसीबी के फैंस नशे में भी थे।

सीएसके ने किया पोस्ट
सीएसके की तरफ से मैच के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया गया। फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट में लिखा, ‘हमारे प्रशंसक जो आज बेंगलुरु आए और हमारा सपोर्ट किया, मुझे उम्मीद है कि आप सुरक्षित घर पहुंच जाएंगे। मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए हमेशा आभारी हूं।

About bheldn

Check Also

‘इंडिया नहीं है तेरा…’ कहकर फंसा पाकिस्तानी गेंदबाज! अब मान ली अपनी गलती

इस्लामाबाद, बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहले …