परिवार के साथ खाना खा रहे थे एक्टर, घर में लग गई आग, जलकर राख हुईं कीमती चीजें

ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर के घर आग लगने की घटना सामने आई है. एक्टर के घर हुए इस हादसे ने काफी नुकसान किया है. इस बात का खुलासा उनके क्लोज फ्रेंड ने किया. सुशांत के दोस्त ने बताया कि शनिवार को उनके घर ये हादसा हुआ था, तब वो अपने परिवार के साथ डिनर कर रहे थे. हालांकि हादसे में एक्टर और उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. वो बिल्कुल ठीक हैं.

कैसे लगी आग
सुशांत के घर लगी आग की घटना से फैंस भी शॉक्ड हैं. उनसे हालचाल ले रहे हैं. टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुशांत के दोस्त ने बताया कि ये हादसा कैसे हुआ. सुशांत के मुंबई स्थित घर के लिविंग रूम में आग लगी. इसकी वजह एयर कंडीशनर में हुई शॉट सर्किट को बताया जा रहा है. उस वक्त सुशांत अपनी फैमिली के साथ डिनर कर रहे थे. एकदम से एसी में से धुआं उठा और आग लग गई.

आग लगी तो फैलते देर ना लगी. लिविंग रूम से होते हुए किचन और बाकी कमरों तक भी पहुंच गई. आग की वजह से सुशांत का काफी नुकसान हुआ है. उनके घर में रखी कई कीमती चीजें जल गई हैं. उन्हें सम्मान में दी गई ट्रॉफीज तक जल गईं. उनका मेकअप किट, ऑफिशियल डॉक्यूमेंट तक इस आग में तबाह हो गया. हालांकि इससे पहले की और देर होती दमकल विभाग ने आकर आग पर काबू पाया.

जल गईं कीमती चीजें
करीबी के मुताबिक, फायर फाइटर्स ने आकर सुशांत और उनके परिवार को सुरक्षित घर से बाहर निकाला. इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं पहुंची है. हालांकि ऑफिशियल्स अभी मामले की जांच कर आग की और कोई वजह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

बात करें सुशांत के वर्कफ्रंट की तो, एक्टर आखिरी बार थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म में अहम रोल करते दिखे थे. फिल्म में उन्होंने भूमि पेडनेकर के बॉयफ्रेंड की भूमिका निभाई थी. सुशांत ट्रेन्ड सिंगर भी हैं. वो कई कॉन्सर्ट कर चुके हैं. वो इसके अलावा वोएक मोटिवेशनल स्पीकर, ड्रैग क्वीन, मॉडल भी हैं. सुशांत के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो बिग बॉस 8 का हिस्सा भी रह चुके हैं.

हाल ही में सुशांत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लोगों से वोट करने की अपील भी की थी. सुशांत ने लिखा था- मुंबई बाहर जाओ और वोट करो. ये आपका अधिकार है. तय करो कि आपको इसे करना है. एक्टर ने खुद की वोटिंग करने के बाद की फोटो भी शेयर की.

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …