ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, बुलाया ‘च‍ियांका’, भड़के फैन्स

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लग्जरी ज्यूलरी ब्रांड बुल्गारी के, 140वें एनिवर्सरी सेलेब्रेशन में जलवे बिखेर रही हैं. इस इवेंट सोशल मीडिया पर इस ब्रांड की ज्यूलरी पहनी नजर आ रहीं प्रियंका के लुक्स जनता का दिल जीत रहे हैं. मगर इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने प्रियंका के फैन्स को नाराज कर दिया. एक ब्रिटिश टीवी होस्ट ने अपने प्रोग्राम ने प्रियंका का नाम गलत ले लिया. और सिर्फ गलत ही नहीं, काफी गलत! इस होस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रियंका के फैशन इसपर खफा हो रहे हैं.

प्रियंका का नाम बिल्कुल भी नहीं बोल पाया ब्रिटिश होस्ट
मार्च में ब्रिटिश टीवी होस्ट एंडी पीटर्स मार्च में अपने ‘गुड मॉर्निंग ब्रिटेन’ प्रोग्राम के लिए, लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम पहुंचे थे. अपने प्रोग्राम में एंडी इस म्यूजियम में लगे सेलेब्रिटीज के वैक्स फिगर्स पर बात कर रहे थे. अपने शो के बीच जब एंडी प्रियंका के वैक्स स्टैचू के पास पहुंचे तो उनका नाम लेने में बुरी तरह फंस गए. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को ‘चियांका चॉप फ्री’ जैसा कुछ कहा. कई बार कोशिश करने पर भी एंडी, प्रियंका का सही नाम नहीं ले सके.

जहां एंडी म्यूजियम में थे, वहीं इस प्रोग्राम में स्टूडियो में बैठे होस्ट्स आदिल रे और शार्लोट हॉकिंस ने, इशारे-इशारे में उनकी गलती करेक्ट की. स्टूडियो में बैठे होस्ट ने एंडी की खिंचाई करते हुए कहा, ‘सच कहें एंडी, तो अगर आप किसी के पास जा रहे हैं, पहले ये पता कर लीजिए कि उनका नाम क्या है. ये प्रियंका चोपड़ा हैं, इंडियन बॉलीवुड एक्ट्रेस जो अमेरिका में बहुत बड़ी स्टार हैं.’

भड़के प्रियंका के फैन्स
प्रियंका चोपड़ा के फैन्स ये वायरल वीडियो देखकर भड़के जा रहे हैं. लोग एंडी के तैयारी न करने पर बहुत गुस्सा जता रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर प्रियंका का नाम गलत लिया. एक फैन ने लिखा, ‘ये बहुत बड़ा असम्मान है, सिर्फ नाम गलत लेना नहीं, क्योंकि गलती किसी से भी हो सकती है, लेकिन ये इरादतन किया गया है.’

एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, ‘एंडी पीटर्स को कोई बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने मैडम तुसाद में अपनी जगह कमाई है.’ इस वीडियो से नाराज एक फैन ने लिखा, ‘मैं एंडी को पसंद करता था- अब नहीं! ये बहुत रूड था, और उनका नाम लेना इतना भी मुश्किल नहीं है.’ प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो वो जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हेड ऑफ़ स्टेट’ में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ इदरिस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्विड जैसे बड़े हॉलीवुड स्टार्स काम कर रहे हैं.

 

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …