खत्म हुई बादशाह-हनी सिंह की सालों पुरानी दुश्मनी, रैपर का ऐलान- मैं उस वक्त को…

रैपर बादशाह और हनी सिंह के बीच चल रही सालों पुरानी लड़ाई का अंत अब हो गया है. बादशाह ने अपनी तरह इस जंग को खत्म करने का ऐलान कर दिया है. देहरादून में हुए GraFest 2024 में रैपर बादशाह ने हनी सिंह संग अपनी लड़ाई को खत्म करने का फैसला सुनाते हुए फैंस को चौंका दिया. साथ ही उन्होंने हनी को दुआ भी दी.

बादशाह ने खत्म की दुश्मनी
24 मई को हुए अपने कॉन्सर्ट में रैपर बादशाह ने अपनी परफॉरमेंस को बीच में रोक दिया था. इसके बाद उन्होंने हनी सिंह के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी का एक फेज था जब मैं एक शख्स के खिलाफ ईर्ष्या रखता था और अब मैं इसे पीछे छोड़ रहा हूं, और वो हनी सिंह है. मैं किसी गलतफहमी को लेकर नाखुश था और फिर मुझे एहसास हुआ कि जोड़ने वाले कम थे और तोड़ने वाले बहुत थे. आज मैं सभी को बताना चाहता हूं कि जिंदगी के उस फेज को मैंने पीछे छोड़ दिया है और मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं.’

रैपर बादशाह और हनी सिंह के बीच दुश्मनी और लड़ाई की शुरुआत 2009 में हुई थी. दोनों ने माफिया मुंडीर से अपने रास्ते अलग कर लिये थे. इसके बाद से दोनों आर्टिस्ट के बीच में टेंशन बढ़ती ही देखी गई है. कभी सोशल मीडिया पर तो कभी अपने गानों के जरिए दोनों ने एक दूसरे पर निशान साधा और तंज कसे हैं. हालांकि अब लगता है कि बादशाह दुश्मनी को भूल शांति से हनी सिंह की तरह दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते हैं.

रैपर की हो रही तारीफ
अपने कॉन्सर्ट में जब बादशाह ने हनी सिंह संग अपनी जंग को खत्म करने का ऐलान किया तो ऑडियंस भी खुश हो गई. सभी ने रैपर के लिए तालियां बजाई और शोर मचाया. इंटरनेट पर भी बादशाह का कॉन्सर्ट से आया वीडियो वायरल हो गया है. इसमें उनकी तारीफ हो रही है. अब रैपर बादशाह ने तो अपनी तरफ से लड़ाई का अंत कर दिया है, लेकिन हनी सिंह भी उनकी बात को मानकर भुलाते हैं या नहीं ये देखने वाली बात है. साथ ही दोनों की फिर से दोस्ती होकर लंबी चलेगी या फिर दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो जाएंगे, ये भी आने वाला वक्त बताएगा.

बादशाह के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी नई एल्बम ‘एक था राजा’ हिट हो चुकी है. इसमें स्पॉटिफाई पर 3 बिलियन स्ट्रीम क्रॉस कर लिये हैं. इसके अलावा रैपर, पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर संग अपनी दोस्ती और ‘रिश्ते’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हनी सिंह की बात करें तो 2023 में उन्होंने अपने एल्बम हनी 3.0 रिलीज की थी, जिसे फैंस ने पसंद किया.

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …