मुनव्वर फारूकी और नई बेगम महजबीन न‍िकाह के बाद पहली बार दिखे साथ, जल्‍द वलीमा में मनाएंगे जश्‍न

हाल ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि मुनव्वर फारूकी ने दूसरा निकाह कर लिया है। यह तक दावा किया जाने लगा कि मुनव्वर ने जिससे शादी की है, उनका नाम महजबीन कोटवाला है, और वह पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। लेकिन मुनव्वर की दूसरी बेगम की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी। लेकिन अब न्यूली वेड मुनव्वर फारूकी और उनकी बेगम की साथ में दो तस्वीरें सामने आई हैं, और यह भी क्लियर हो गया है कि मुनव्वर ने जिससे शादी की है, वह महजबीन कोटवाला ही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला साथ में पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों साथ मिलकर केक काटते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और फैंस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

लोनावला में हैं मुनव्वर फारूकी, बेटे के बर्थडे की पार्टी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी फिलहाल लोनावला गए हैं, जहां वह बेटे मिकेल का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने एक बर्थडे पार्टी भी रखी है, जिसमें परिवार के अलावा दोस्त शामिल होंगे।

मुनव्वर फारूकी के रिसेप्शन में सलमान और कई सितारे!
‘एफ3न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन भी रखेंगे, जिसमें फिल्मी सितारों को भी आमंत्रित किया जाएगा। इसमें सलमान खान भी शामिल हो सकते हैं। एक पार्टी उन्होंने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए भी रखी थी, जिसमें हिना खान के भी शामिल होने की खबरें आईं।

हिना खान ने दिया था मुनव्वर के निकाह का हिंट
हिना ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया था, जिसमें बैकग्राउंड में गाना बज रहा था-मेरे यार की शादी है। मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला से 26 मई को आईटीसी ग्रैंड सेंट्रल में निकाह किया था।

मुनव्वर की पहली शादी और बेटा, मेहजबीन भी तलाकशुदा
एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि महजबीन कोटवाला तलाकशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। यह मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला दोनों की ही दूसरी शादी है। मुनव्वर फारूकी ने पहली शादी जैस्मिन से की थी, जिससे उन्हें एक बेटा है। लेकिन दोनों का साल 2022 में तलाक हो चुका है।

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …