PHD की छात्रा को भेजी न्यूड तस्वीर, लोन एजेंट बोला-तुम्हारा दोस्त किश्त नहीं दे रहा

बिलासपुर,

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां लोन रिकवरी एजेंट ने PHD की एक छात्रा को वॉट्सऐप पर उसकी न्यूड फोटो भेजी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छात्रा ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि लोन कंपनी के कर्मचारी उसे फोन कर कहा कि अपने दोस्त से पेमेंट करने को बोलो नहीं तो तुम्हारी न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा.

बताया जा रहा है कि छात्रा के दोस्त ने किसी प्राइवेट कंपनी से लोन लिया था. जिसकी किश्त वो जमा नहीं कर रहा था. इस वजह से लोन कंपनी के कर्मचारी ने उसका एडिटेड न्यूड फोटो भेजकर धमकी दी कि अपने दोस्त को लोन पेमेंट करने के लिए बोलो, वरना तुम्हारी फोटो वायरल कर देगा. साथ ही आरोपी ने कहा कि उसके पास उसकी (लड़की) का आधार और पैन कार्ड भी है.

लोन चुकाओ वरना न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 (ख) के तहत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. छात्रा ने बताया कि रविवार को उसके पास एक अनजान नंबर से कॉल आया. उसमें उसके दोस्त के लोन लेने और किस्त नहीं देने का जिक्र किया गया. जिसके बाद उसका न्यूड फोटो उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
दोबारा कॉल करने वाले ने कहा कि अपने दोस्त को फोन कर कहो कि अगर उसने लोन का पैसा वापस नहीं किया तो तुम्हारा न्यूड फोटो वायरल कर दिया जाएगा. बिलासपुर साइबर पुलिस लगातार लोगों को जागरुक करने का प्रयास करती है कि किसी ऐप को डाउनलोड न करें. जिससे साइबर अपराधी किसी तरह की कोई भी वारदात को अंजाम ना दे सकें.

About bheldn

Check Also

‘मैं धर्मनिरपेक्ष हूं, यादव-मुसलमानों के लिए भी काम करूंगा’, बयान पर हंगामे के बाद JDU सांसद की सफाई

भागलपुर, जेडीयू के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कुछ दिन पहले कहा था कि …