रेप का आरोपी एनकाउंटर में गिरफ्तार, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा

भिंड,

भिंड के मालनपुर थाना पुलिस ने एक एनकाउंटर में दुष्कर्म के आरोपी को धर दबोचा है. एनकाउंटर के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. उपचार के लिए उसको गोहद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह पूरा घटनाक्रम मालनपुर इलाके का है. इसकी शुरुआत मंगलवार को हुई थी.

मंगलवार को मालनपुर इलाके में एक युवती को घर में अकेला पाकर शिवम परिहार नाम का युवक घर के अंदर दाखिल हो गया. शिवम परिहार ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद वहां से भाग गया. दुष्कर्म की वजह से युवती की हालत बिगड़ गई. उसे उपचार के लिए पहले गोहद अस्पताल में भर्ती करवाया गया और फिर वहां से ग्वालियर रेफर कर दिया गया.

दुष्कर्म के बाद फरार हो गया था आरोपी
इस मामले में पुलिस ने शिवम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी और शिवम की तलाश शुरू कर दी थी. बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि शिवम मालनपुर में ही हिमालय फैक्ट्री के पास स्थित पहाड़ी की तरफ देखा गया है. इसी सूचना पर से पुलिस ने शिवम की घेराबंदी की. पुलिस को देखकर शिवम ने बंदूक से पुलिस पर गोली चला दी.

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने की फायरिंग
आरोपी के गोली चलाने पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें से एक गोली शिवम के पैर में लगी और वह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने शिवम को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को उपचार के लिए गोहद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और शिवम के पास से अवैध बंदूक और कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है.

बदमाश के पास से बंदूक बरामद
सौरभ कुमार एसडीओपी गोहद ने कहा कि मंगलवार को एक युवती के साथ दुष्कर्म की सूचना पुलिस को मिली थी. युवती को पहले गोहद और फिर ग्वालियर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. युवती के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज की गई. मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अवैध हथियार के साथ हिमालय फैक्ट्री के आसपास देखा गया है. पुलिस ने सर्चिंग की तो आरोपी मिल गया. उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायर किया. आरोपी के पैर में गोली लगी. पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने उस से बंदूक भी बरामद की है.

About bheldn

Check Also

हम तो तुलसीदास जैसे गंवार… राधारानी के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा का नया विवाद, संतों ने कहा- शंकर का नाम लेकर जहर उगल रहे

भोपाल: कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अब नए विवाद में घिर गए हैं। राधारानी का विवाद …