काले धुएं के गुबार से ढक गया आसमान… दिल्ली के शाहीन बाग में रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

नई दिल्ली

दिल्ली में भीषण गर्मी और ‘लू’ के कहर के बीच आग लगने की घटनाओं में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। आज दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके के एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई। आनन-फानन में आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची। कई घंटों तक आग बुझाने के लिए मशक्कत की गई। किसी के घायल या हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन संपत्ति और सामान का काफी नुकसान हुआ है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) विभाग के अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि शाम पांच बजकर 44 मिनट पर कॉल आई कि शाहीन बाग के 40 फुटा रोड पर एक रेस्तरां के बाहर बिजली के तार में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि जब तक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं तब तक आग रेस्तरां में भी फैल गई थी। आनन फानन में आग बुझाने का काम शुरू किया गया।

अफरा-तफरी का माहौल
दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में भीषण आग लग गई। आग शाहीन बाग के 40 फुटा रोड पर लगी। आग में कई दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग लगने की घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरा का माहौल देखने को मिला। लोग इधर-उधर भागते नजर आए। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत की। उधर पुलिस ने स्थानीय लोगों को घटनास्थल के पास आने से रोका। आग की वजह से पूरे इलाके में धुएं का गुबार देखने को मिला। ऐसे में कई लोगों को सास लेने में भी तकलीफ हो गई। भीषण गर्मी के दौरान आग लगने की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। दिल्ली के लोग आग की घटनाओं से काफी दहशत में हैं।

About bheldn

Check Also

भीषण गर्मी के कारण दिल्ली में 192 बेघर लोगों की हुई मौत, इस संगठन ने किया दावा

नई दिल्ली राजधानी दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी रहने के चलते लू लगने …