‘तुम अध्यक्ष हो, अपने पैरों पर कब खड़े होगे’, दिग्विजय के भाई का जीतू पटवारी पर हमला

भोपाल ,

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन किया और सभी 29 लोकसभा सीट हार गई. कांग्रेस की इस करारी हार के बाद प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार कांग्रेस नेताओं के निशाने पर हैं. एक दिन पहले ही अजय सिंह ने कहा था कि आलाकमान को पटवारी के कार्यकाल की समीक्षा करनी चाहिए और अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी जीतू पटवारी पर हमला बोला है.

दरअसल, जीतू पटवारी ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर कांग्रेस वर्किंग कमिटी की तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘आज दिल्ली में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सम्मिलित हुआ. बैठक में श्रीमती सोनिया गांधी जी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी, जननायक श्री राहुल गांधी जी व कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी, संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल जी का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ.”

जीतू पटवारी के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने लिखा, ”तुम अध्यक्ष हो,अपने पैरों पर कब खड़े होगे या “मार्ग दर्शन”ही लेते रहोगे.जिनको अपने मार्ग का पता नहीं, वो तुम्हें क्या मार्ग दर्शन देंगे?’

बता दें कि लोकसभा चुनाव में एमपी कांग्रेस के अबतक के सबसे बुरे प्रदर्शन के लिए प्रदेश के संगठन को जिम्मेदार बताया जा रहा है. इससे पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी संगठन के काम पर सवाल उठा चुके हैं.उन्होंने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर भी बड़ा हमला बोला और कहा, जीतू पटवारी के कार्यकाल की उच्च स्तर पर समीक्षा होनी चाहिए. हाई कमान तय करे कि आगे मध्य प्रदेश के लिए किस तरह के रणनीति बने.

About bheldn

Check Also

हम तो तुलसीदास जैसे गंवार… राधारानी के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा का नया विवाद, संतों ने कहा- शंकर का नाम लेकर जहर उगल रहे

भोपाल: कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अब नए विवाद में घिर गए हैं। राधारानी का विवाद …