बेंगलुरु: मां ने बीमार मासूम बेटी को गला दबाकर मार डाला, पुलिस ने महिला को किया अरेस्ट

बेंगलुरु,

बेंगलुरु से एक मासूम बच्ची की हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि मासूम की हत्या उसी मां ने की. क्योंकि वो ऑटिस्टिक नाम की बीमारी से पीड़ित थी. हत्या के बाद महिला थाने पहुंची और पुलिस के सामने सरेंडर किया. पुलिस ने अपने मासूम बच्चे की हत्या के आरोप में राम्या (35) को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का पति वेंकटेश नॉर्वे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इनकी शादी 11 साल पहले हुई थी और पहले इनकी जुड़वां बच्चियां पैदा हुईं. जिसमें एक ऑटिस्टिक से पीड़ित थी और दूसरी स्वस्थ थी जिसका स्कूल में भी दाखिला कर दिया था.

मां ने की मासूम बच्ची की हत्या
वहीं अपनी दूसरी बच्ची की बीमारी से आहत होकर राम्या ने बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने राम्या को गिरफ्तार कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए KIMS अस्पताल भेज दिया गया. इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया.

डीसीपी लोकेश भरमप्पा ने बताया कि सुब्रमण्यपुर पुलिस स्टेशन में गुरुवार को साढ़े तीन साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया. जांच के दौरान पता चला कि मां ने ही बच्चे की गला दबाकर हत्या की है. बच्ची का विकास उसकी उम्र के हिसाब से नहीं हो रहा था. इस बाद से परेशान होकर मां ने बेटी की हत्या कर दी. हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की है.

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया
बता दें, ऑटिस्टिक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है. इस बीमारी से बच्चे की ग्रोथ पर असर पड़ता है. इस बीमारी से पीड़ित बच्चा कम बोलने वाला या शारीरिक और मानसिक रूप से दुर्बल होता है. उसकी एक्टिविटी कम होती है. बीमारी से पीड़ित बच्चे कई चीजें आसानी से समझ नहीं पाते हैं.

 

About bheldn

Check Also

आगरा में रक्षक बना भक्षक, इंसाफ का भरोसा देकर सिपाही ने किया महिला के साथ रेप, कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

आगरा: न्याय का झांसा देकर एक महिला के साथ शारीरिक शोषण करने वाले पुलिसकर्मी को …