हैदराबाद से लाइव मर्डर का वीडियो वायरल, बीच सड़क हुए खूनी खेल से सहमे लोग

हैदराबाद ,

हैदराबाद से लाइव मर्डर का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जहां कुछ बदमाशों ने बीच सड़क चाकू, पत्थर और डंडों से वार कर युवक की बेहरमी से हत्या कर दी और फरार हो गए. मृतक की पहचान 24 साल के अब्दुल कुद्दूस के तौर पर हुई. इस खौफनाक घटना के बाद इलाके में हड़ंकप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. यह वायरल वीडियो हैदराबाद के बालापुर की रॉयल कॉलोनी का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल अब्दुल को नजदीक के अस्पताल में लेकर गए. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आईपीसी धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, कुछ बादमाश युवक को घेरकर पीट रहे हैं, एक बदमाश ने बड़ा सा चाकू निकाल कर उस पर ताबड़तोड़ वार किए. इस दौरान वो घायल हो गया और भागने का प्रयास करने लगा. लेकिन बदमाशों ने उसे डंडा मारकर गिरा दिया.

बीच सड़क चाकू घोंपकर युवक की हत्या
इस घटना के दौरान सड़क पर काफी भीड़ थी लेकिन बदमाशों को रोकने की किसी हिम्मत नहीं हुई. यह घटना गुरुवार रात करीब साढ़े दस के आसपास की बताई जा रही है. पुलिस ने पांच में से तीन आरोपियों की पहचान सैयद फहद, सैयद इमरान और सैयद अमन के तौर की है. पुलिस जल्द ही सभी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

पुरानी रंजिश के चलते दिया हत्या की वारदात को अंजाम
पुलिस की शुरुआत जांच में सामने आया है कि अब्दुल की पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई. पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

About bheldn

Check Also

आगरा में रक्षक बना भक्षक, इंसाफ का भरोसा देकर सिपाही ने किया महिला के साथ रेप, कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

आगरा: न्याय का झांसा देकर एक महिला के साथ शारीरिक शोषण करने वाले पुलिसकर्मी को …