भाजपा की जीत देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण की विजय हैः श्रीमती कृष्णा गौर

भोपाल

पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने शनिवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक 1 लाख 47 हजार की लीड दिलाकर इतिहास रचा है। आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई व बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यह विजय आपके परिश्रम की विजय है, आपकी मेहनत, आपके समर्पण की विजय है और इतनी गर्मी में भी जो हमने मतदान का प्रतिशत तय किया था वह भी पूरा किया। हमारी लीड इस बात का गवाह है कि हर एक कार्यकर्ता ने, हर एक जनप्रतिनिधि ने अपने-अपने वार्डों में अपने-अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इस बात का प्रयास किया।

मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर ने यह बात शनिवार को भोपाल में निवास पर आयोजित कार्यकर्ताओं, पार्षदों और मण्डल अध्यक्षों की बैठक में कही। इस दौरान उन्होंने नसीहित देते हुए कहा कि, गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की विशेषता है कि जो कम सौंपा जाता है, उसको बहुत निष्ठा से करते हैं, लेकिन कई बार बीच में कुछ अवसर ऐसे आ जाते हैं कि हमारे कार्यकर्ताओं की लापरवाही भी देखी जाती है और गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता की लापरवाही की अगर बात हो तो हमारे कान यह सुनना पसंद भी नहीं करते।

इसलिए गोविंदपुरा का देवतुल्य कार्यकर्ता जब इस प्रकार की लापरवाही करता है, अनदेखी करता है। संगठन के दिशा-निर्देशों को ध्यान नहीं देता है तो सबसे बड़ा नुकसान हम अपना स्वयं का भी करते हैं और अपने भविष्य का भी करते हैं और अपनी पार्टी का भी करते हैं। हमारी पार्टी, हमारा संगठन हजारों आंखों से हमको देखता है, हमारे कार्यों का मूल्यांकन करता है। इसलिए आज जब हम एक बार फिर यहां पर एक बड़े आयोजन के लिए उसको सफल बनाने के लिए बैठे हैं तो उसे पूरी जिम्मेदारी से सफल बनाएंगे। बैठक में महापोर परिषद सदस्य जितेंद्र शुक्ला, छाया ठाकुर, वरिष्ठ भाजपा नेता तीर्थराज मिश्रा, गोविंदपुरा विधानसभा प्रभारी गणेश राव नागर और बारेलाल अहिरवार मौजूद सहित सभी गणमान्य पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद थे।

केंद्रीय मंत्री शिवराज का करेंगे भव्य स्वागत…
पूरे देश में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाकर उभरी है और देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाकर एक नया इतिहास रचने का काम किया है। सन 1962 के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि गैर कांग्रेसी राजनीतिक दल ने लगातार तीसरी बार सरकार बनाई है। इसका श्रेय देश भर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है। कल रविवार को शताब्दी एक्सप्रेस से 2:00 बजे हमारे नेता प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह जी चौहान, जिन्हें केंद्रीय मंत्री एक बड़ा विभाग प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने उन्हें दिया है, देश भर के किसानों के कल्याण के लिए उनके हाथ में जो बागडोर सौंपी है, निश्चित रूप से उनके नेतृत्व में यह देश बहुत आगे बढ़ेगा। यह विभाग कृषि के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा और इसलिए आप केंद्रीय कृषि मंत्री के रूप में जब वह हमारे बीच में आ रहे हैं तो उनका भव्य स्वागत करने की तैयारी हम सबको करना है। हमारे इस पूरे रोड शो में जो स्थान गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र को मिला है, वह अपने बंगले के सामने से लेकर गोपाल भार्गव जी के बंगले तक का है और यहां तक हमें मंच लगाने हैं और एक-एक वार्ड का एक-एक मंच हम लगाएंगे।

About bheldn

Check Also

अपने बाप को बाप कहना चाहिए… दुकानों पर ‘नेमप्लेट’ विवाद को लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दुकानों पर नेमप्लेट लगाने को लेकर लिए गए फैसले …