UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ ,

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि पति ने प्रेशर कुकर चेहरे पर मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा. दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी और किसी न किसी बात पर इनका झगड़ा होता था. पत्नी की हत्या के बाद पति नितिन मिश्रा ने खुदकुशी करने का प्रयास किया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी नितिन मूलरूप से सीतापुर जनपद के महोली थानाक्षेत्र के रहने वाले है. वो एक रियल एस्टेट कंपनी में अकांउटेंट का काम करता है. वो पत्नी आयुषी के साथ अवध विहार योजना में किराए के मकान में रह रहा था.

प्रभारी निरीक्षक अंजनी मिश्र ने बताया कि आयुषी मेदांता अस्पताल में बतौर स्टाफ नर्स थी. सोमवार दोपहर दंपती के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद गुस्से में नितिन ने प्रेशर कुकर से पत्नी के सिर पर तबाड़तोड़ वार दिया. इससे आयुषी की मौके पर ही मौत हो गई. उसका शव कमरे की फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला.

पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुदकुशी करने का प्रयास किया
घटना की सूचना मिलते ही एडीसीपी साउथ जोन शशांक सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, आरोपी नितिन ने खुदकुशी करने का प्रयास किया था, इस दौरान उसे चोट लग गई उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल दोनों के बीच में क्या विवाद हुआ इसके बारे में नितिन ने अभी नहीं बताया है. पड़ताल की जा रही है.

About bheldn

Check Also

अकाली दल में फिर बगावत, बागी नेताओं ने शुरू किया ‘शिरोमणि अकाली दल सुंदर लहर’ कैंपेन, भड़का सुखबीर

चंडीगढ़, पंजाब के शिरोमणि अकाली दल के अंदर उठ रहे प्रतिरोध का स्वर थमने का …