अमेरिकी लड़के ने पेरेंट्स को मारकर पुलिस पर चलाई गोली, बॉडीकैम वीडियो से चौंकाने वाली गोलीबारी का खुलासा

फ्लोरिडा

फ्लोरिडा में एक 19 वर्षीय लड़के ने कथित तौर अपने माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों के मुताबिक, बाद में आरोपी भी अपने घर के एक कमरे में मृत पाया गया। इस घटना के संबंध में हिल्सबोरो काउंटी के डिप्टी के बॉडी कैमरे से ली गई फुटेज हाल ही में जारी कई गई है, जिसे शनिवार (15 जून) रात गोलीबारी के दौरान गोली लगी थी। वीडियो बेहच चौंकाने वाला है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, रात करीब 11:09 बजे अधिकारी टाम्पा के कैक्टस रेन प्लेस स्थित एक घर पर पहुंचे, जहां से उन्हें एक महिला का फोन आया था। महिला ने बताया था कि उसके बेटे के पास बंदूक है और उसके पति को गोली मार दी गई है।

अधिकारियों की चेतावनी का हमलावर नहीं पड़ा असर, चला दी गोली
मौके पर कार्रवाई करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हमलावर क्रिस्टोस अलेक्जेंडर को अपनी मां के साथ बाहर पाया। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि डिप्टी जोर से चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि महिला घर से बाहर निकल जाए। वह आरोपी से हाथ ऊपर रखने और बंदूक न निकालने और मां को अधिकारियों के पास जाने देने के लिए कहते हैं।

बेटे ने ही ले ली मां की जान
डिप्टी के अनुसार, अलेक्जेंडर ने अपनी मां के सिर में पीछे से गोली मारी और 26 वर्षीय डिप्टी शेन मैकगॉ पर गोली चलाई। इसके बाद पांच अधिकारियों ने संदिग्ध पर जवाबी फायरिंग की, जो घर के अंदर घुस गया और खुद को अंदर बंद कर लिया। इसके बाद एचसीएसओ स्वाट टीम, संकट वार्ताकार और एक रोबोट घर में प्रवेश करने में मदद करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।डिप्टी ने अपने रोबोट का उपयोग करके सामने के दरवाजे से घर में प्रवेश किया। जब अधिकारी घर में दाखिल हुए तो पिता फर्श मृत पाए गए और एलेक्जेंडर दूसरे कमरे में मृत पाया गया। फ्लोरिडा कानून प्रवर्तन विभाग घटना की जांच कर रहा है।

About bheldn

Check Also

‘मैं खुद को मरा मान चुका था…’, हमले पर बोले ट्रंप! बताया गोलीबारी में कैसे खुद को बचाया

नई दिल्ली, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेंसिल्वेनिया में खुद पर हुए हमले पर …