बीएमएस ने फाउंड्री गेट पर मनाया श्रमिक विजय दिवस

भोपाल।

बीएमएस ने शनिवार को भेल फाउंड्री गेट पर श्रमिक विजय दिवस मनाया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में अखिल भारतीय मंत्री रामनाथ गणेशे, प्रभारी इंजीनियरिंग सेक्टर विनोद रिछारिया, सदस्य प्रवासी मजदूर आयोग मध्य प्रदेश शासन दीपक गुप्ता, प्रदेश कार्यालय मंत्री उपस्थित। इस अवसर पर यूनियन के द्वारा सुबह बुलेटिन बांटा गया। कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं ने स्वल्पाहार कर बम पटाखे फोड़े और ढ़ोल ढमाकों के साथ श्रमिक विजय दिवस पर खुशियां मनाईं।

इस अवसर पर यूनियन ने अपनी उपलब्धि बताते हुए कहा कि यूनियन के प्रयास से इंसेंटिव स्कीम जो कोरोना काल में बंद कर दिया गया था उसे बीएमएस ने लागू कराया। स्कूल व कैंटीन से लेकर कर्मचारियों को मिलने वाली चिकित्सा सुविधा तक पर यूनियन कार्यरत है तथा उनकी व्यवस्था में चुस्त दुरुस्त सुधार करने की अग्रसर है। अध्यक्ष विजय सिंह कठैत ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों और उपलब्धि पर प्रकाश डाला।

महामंत्री कमलेश नागपुरे ने कहा कि यह जीत सभी कार्यकर्ताओं व कर्मचारियों को समर्पित है क्योंकि पर्दे के पीछे कार्य करने वाले कार्यकर्ता ही संगठन को आगे की ओर ले जाते हैं। रामनाथ गणेशे ने कहा बीएमएस हमेशा राष्ट्र और उद्योग श्रमिक हित में ही कार्य करता है। विनोद रिछारिया, कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौधरी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर शिशुपाल यादव,नितिन कोड़े, अनूप धामने आदि मौजूद रहे।

About bheldn

Check Also

थ्रिफ्ट ने किया सेवानिवृत सदस्यों का सम्मान

भोपाल भेल कर्मचारियों की संस्था थ्रिफ्ट सोसायटी ने शुक्रवार को संस्था के कार्यालय में सेवानिवृत …