पुलिस और HMDA अधिकारियों पर पथराव, अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान 1 अधिकारी घायल

हैदराबाद,

हैदराबाद के मियापुर इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान लोगों के एक समूह ने पुलिस और एचएमडीए अधिकारियों पर पथराव किया. पथराव में हैदराबाद महानगर विकास प्राधिकरण (एचएमडीए) के एक साइट अधिकारी को चोटें आईं. आनन-फानन में उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शनिवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए और मांग करने लगे कि सरकार उन्हें यह जमीन आवंटित करें. वहां के लोग इस पर झोपड़ी समेत कुछ अस्थायी संरचनाएं भी खड़ी कर ली थीं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकार ने एचएमडीए को जमीन आवंटित की थी, लेकिन कुछ लोगों ने इस पर अतिक्रमण करने की कोशिश की.

‘पुलिस और एचएमडीए अधिकारियों पर पथराव’
इसके बाद अधिकारी पुलिस के साथ जमीन खाली कराने वहां गए. उन्होंने बताया कि अतिक्रमण करने वालों से कहा गया कि यह सरकारी जमीन है और उन्हें इसे खाली करने के लिए कहा गया. मगर, उनमें से कुछ ने पुलिस और एचएमडीए अधिकारियों पर पथराव किया. इसमें एक अधिकारी घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने लोगों को जमीन से खदेड़ दिया.

‘लाइव मर्डर का वीडियो वायरल’
वहीं, 14 जून को हैदराबाद से लाइव मर्डर का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ था, जहां कुछ बदमाशों ने बीच सड़क चाकू, पत्थर और डंडों से वार कर युवक की बेहरमी से हत्या कर दी और फरार हो गया था. मृतक की पहचान 24 साल के अब्दुल कुद्दूस के तौर पर हुई थी. इस घटना को अंजाम पांच आरोपियों ने दिया. पुलिस ने बताया कि तीन बदमाशों की पहचान कर ली गई है. जल्द से जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

केशव मौर्य ने CM योगी के विभाग से मांगा आरक्षण का ब्यौरा, चर्चा में आया डिप्टी सीएम का लेटर

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विभाग को …