कलेक्ट्रेट बिल्डिंग पर चढ़कर पीने लगा कीटनाशक, लोगों ने ऐसे बचाई किसान की जान

जनगांव,

जनगांव जिले के कलेक्ट्रेट बिल्डिंग के ऊपर सोमवार को एक किसान चढ़ गया और वहां से आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा. यह देख वहां आसपास काफी भीड़ लग गई. फिर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहां मौजूद पुलिस कर्मी और अन्य लोग दौड़े-दौड़े पहुंचे और उसे वहां से उतारा. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स कलेक्ट्रेट की बिल्डिंग पर चढ़कर हाथ में एक बोतल लिये हुए खड़ा है और उसे पी रहा है. इसके बाद वहीं लड़खड़ाता हुआ सिर पर हाथ रखकर बैठ जाता है. फिर कुछ लोगों की मदद से पुलिस वहां पहुंच जाती है और उसे किसी तरह बिल्डिंग के छज्जे से उतारा जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार कलेक्ट्रेट बिल्डिंग पर चढ़कर आत्महत्या की कोशिश करने वाला शख्स जमीन के मामले को लेकर परेशान था. इसी वजह से वहां चढ़ गया और कीटनाशक पीने लगा. लोगों ने बताया कि शख्स के हाथ में कीटनाशक की बोतल थी और वह कीटनाशक दवा खाकर जान देने की फिराक में था.

आत्महत्या की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान निर्मला नरसिंह राव के रूप में की गई. वह प्रसारमातला गांव का किसान है. उसने कलेक्ट्रेट की बिल्डिंग पर चढ़कर पेस्टीसाइड खा लिया और जान देने की कोशिश की. उसने नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि जब उसके जिंदा रहते उसकी जमीन दूसरों को अलॉट कर दी गई. तो फिर वह जी कर क्या करे. हालांकि, पुलिस ने उसे नीचे उतारकर बचा लिया.

About bheldn

Check Also

UP: मौलाना तौकीर रजा ने किया सामूहिक धर्मांतरण कराने का ऐलान, बरेली प्रशासन से मांगी इजाजत

बरेली , इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (IEMC) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा एक बार फिर चर्चा में …