I’m Sorry Papa… TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने किया सुसाइड, पिता को भेजा था मैसेज

इंदौर ,

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सुसाइड का मामला सामने आया है. जहां 37 साल की महिला ने बहुलंजिला इमारत की आठंवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि मृतका सुरभि जैन मानसिक तौर पर परेशान थी. वह एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर पदस्थ थी. पति से विवाद के चलते वह अकेले रहती थी.

मौके से पुलिस ने मृतका का फोन बरामद किया है सुसाइड से पहले उसने अपने पिता को I am Sorry का मैसज भेजा था. पुलिस बीसीएम हाइट्स में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस ने सुरभि के परिवार और दोस्तों से पूछताछ कर रही ताकि आत्महत्या के पीछे की वजह सामने आ सके. युवती ने सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे के लगभग बिल्डिंग से छलांग लगा लगाई थी. पिता अशोक जैन ने बताया कि सुरभि का मानसिक इलाज चल रहा था.

महिला ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान
इस घटना पर टीआई सीबी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना सोमवार दोपहर मिली है. बीसीएम हाईट्स की 8वीं मंजिल से महिला ने कूदकर जान दे दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस घटना के बादसे मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

About bheldn

Check Also

प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले छोड़े, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष घायल,

— नर्सिंग घोटाले, नीट पेपर लीक सहित अन्य परीक्षाओं में धांधली के विरोध में एनएसयूआई …