नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के ‘सेक्सुअल हैरेसमेंट’ के आरोपों पर दिया जवाब, ‘मुझे उनपर गुस्सा नहीं आया’

2018 में #MeToo मूवमेंट के बाद, फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही कई एक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट और भद्दे बर्ताव की कहानियों का खुलासा किया था. ‘आशिक बनाया आपने’ एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इसी दौरान, सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.

तनुश्री ने कहा था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर एक स्पेशल गाने के शूट के दौरान नाना ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. इस मामले के उठने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री दंग रह गई थी. अब नाना पाटेकर ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि उन्हें इन आरोपों से कोई फर्क ही नहीं पड़ा.

तनुश्री के आरोपों पर बोले नाना
द लल्लनटॉप के साथ एक लंबी बातचीत में नाना ने बताया कि तनुश्री वाले पूरे मामले के दौरान उनपर क्या फर्क पड़ा. जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस के आरोपों पर उन्हें गुस्सा आया? तो नाना ने कहा, ‘नहीं, मुझे मालूम था जब ऐसा कुछ है ही नहीं.’

उन्होंने इस बारे में आगे कहा, ‘मुझे नहीं गुस्सा आया. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. कुछ हुआ ही नहीं था, मुझे नहीं पता वो था क्या. कुछ हुआ होता तो हम बताते. अचानक से कोई कहता है- ‘आपने ऐसा किया?’ हम क्या कहते… हमने नहीं किया? इसके अलावा क्या कहते.’

नाना पाटेकर को पुलिस ने कर दिया था बरी
2018 में, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में एक स्पेशल गाने की फिल्मिंग के दौरान नाना ने अनुचित व्यव्हार किया. हालांकि, नाना ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया था और कहा था कि 2008 में, उस दिन सेट पर 50 लोग थे. मुंबई पुलिस ने, तनुश्री दत्ता की बात का कोई सबूत न मिलने के बाद नाना पाटेकर को इन आरोपों से बरी कर दिया था.

नए इंटरव्यू में नाना ने फिल्म इंडस्ट्री से अलग रहने को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि वो ‘इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं.’ नाना ने कहा ‘मैं इस इंडस्ट्री का हूं ही नहीं. मुझे इंडस्ट्री के मुद्दों और वहां क्या चलता है ये सब पता ही नहीं रहता.

About bheldn

Check Also

आर्थिक सर्वेक्षण में सरकार ने बताया FY25 में कितनी रहेगी GDP ग्रोथ, एक संकट का भी जिक्र

नई दिल्ली, केंद्र सरकार 23 जुलाई को बजट 2024-25 पेश करेगी और इससे पहले PM …